राशन शत-प्रतिशत बंटवायेंगे, वधशालायें बंद करायेंगे, सोत मुक्त करायेंगे: महेश

पत्रकारों से बात करते भाजपा विधायक महेश चन्द्र गुप्ता व जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य।

बदायूं विधान सभा क्षेत्र के विधायक महेश चन्द्र गुप्ता और भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य ने आज पत्रकार से बात की। उन्होंने आश्वस्त किया कि जिले में आम जनता को शीघ्र ही स्पष्ट परिवर्तन नजर आयेगा। आम जनता स्वयं को निर्भय महसूस करेगी, वहीं गुंडे दिखाई नहीं देंगे।

लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में बात करते हुए विधायक महेश चन्द्र गुप्ता ने कहा कि उनके विधान सभा क्षेत्र में गरीबों को शत-प्रतिशत राशन मिलेगा। बोले- राशन की कालाबाजारी होने की परंपरा को वह पूरी तरह खत्म करायेंगे और हर महीने राशन बंटवायेंगे। उन्होंने कहा कि शहर में होने वाले सट्टे पर पूरी तरह प्रतिबंध लगवायेंगे। जिला अस्पताल में साफ-सफाई के साथ आम जनता का उपचार और बेहतर ढंग से करायेंगे।

महेश चन्द्र गुप्ता ने कहा कि उनके क्षेत्र में एक भी पशुवधशाला वैध नहीं है और जो अवैध हैं, उन्हें पूरी तरह बंद करायेंगे। शहर को जलभराव से मुक्त कराने के लिए सीवर लाइन डलवाने की दिशा में प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि सोत नदी का जितना भी क्षेत्रफल है, उसे कब्जामुक्त कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में अफसर और अपराधी जो कुछ भी अनैतिक कार्य करते रहे हैं, वह सब कुछ बंद करा कर ही चैन से बैठेंगे।

जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य ने कहा कि शीघ्र ही आम जनता को परिवर्तन दिखाई देने लगेगा। उन्होंने कहा कि बिजली की सप्लाई सिर्फ बदायूं को ही नहीं, बल्कि प्रदेश भर में चौबीस घंटे बिजली देने की दिशा में सरकार द्वारा कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने परिवर्तन के नाम पर वोट मांगे थे, जो बहुत जल्द दिखाई देगा। उन्होंने कहा कि संदिग्ध लोग भाजपा के रंग और भाजपा पदाधिकारियों और विधायकों का फोटो बैनर-पोस्टर में न लगायें, ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई कराई जायेगी। इस अवसर पर अशोक भारती, सुधीर श्रीवास्तव, विश्वजीत गुप्ता, अंकित मौर्य और जितेन्द्र गुप्ता सहित अन्य तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply