विकास की चेन में जुड़ी एक और कड़ी, राज्यमंत्री ने किया बिजली घर का उदघाटन

बिजली घर के उद्घाटन के अवसर पर राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव के साथ नारियल से पूजन करते डीसीबी के चेयरमैन ब्रजेश यादव।

बदायूं जिले के कस्बा रुदायन में बिजली घर का उद्घाटन करने के अवसर पर हुए समारोह में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए राज्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी गाँव और गरीब के विकास की बात करती है। युवा मुख्यमंत्री नई सोच के साथ प्रदेश को आगे ले जाने में जुटे हुए हैं, ऐसे व्यक्तित्व को पुनः बागडोर देना हर किसी नागरिक का दायित्व होना चाहिए। उन्होंने कहा कि चुनाव की तैयारियों में कार्यकर्ता तेजी से जुट जायें।

डीसीबी के चेयरमैन और लोकप्रिय युवा सपा नेता ब्रजेश यादव ने कहा कि राजा को अपनी प्रजा का ख्याल रखना चाहिए, लेकिन प्रधानमंत्री ने देश की जनता को धक्के खाने के लिए छोड़ दिया है। उन्होंने आह्वान किया कि प्रधानमंत्री ने लाइन में खड़ा होने को मजबूर कर दिया है, लेकिन चुनाव के दिन एक लाइन खुद लगाना और भाजपा को साफ करते हुए समाजवादी पार्टी को पूर्ण बहुमत दिला देना, फिर समाजवादी पार्टी हर सपने को पूरा कर देगी।

इससे पहले राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव और ब्रजेश यादव का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया, जिसके बाद राज्यमंत्री ने फीता काट कर एवं ब्रजेश यादव ने नारियल फोड़ कर नवीन बिजली घर का उद्घाटन किया, इस दौरान वाहिद खां ने भी विचार व्यक्त किये एवं समारोह में अफसरों के अलावा सैकड़ों गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

रुदायन के बाद राज्यमंत्री का विशाल काफिला कस्बा इस्लामनगर में पहुंचा, जहां मोहल्ला पछांया में बसपा विधायक के आवास के पास विशाल जनसभा को संबोधित किया। यहाँ राज्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी मुस्लिम समाज के हितों के सदैव न सिर्फ चिंतित रही है, बल्कि मुस्लिम समाज के हित में सराहनीय कार्य करती रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा अल्पसंख्यकों के विकास के लिए तमाम योजनायें चलाई जा रही हैं। बोले- मुस्लिम का हित सिर्फ समाजवादी पार्टी में ही है, इसलिए पुनः पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लुट जायें। ब्रजेश यादव ने कहा कि वे अपने लोगों की हर स्तर पर खुल कर मदद करते रहे हैं, आगे भी करते रहेंगे और आज फिर आश्वस्त करते हैं कि जो उनके साथ हैं, वे भी उनके साथ हर परिस्थिति में खड़े नजर आयेंगे। जनसभा में उपस्थित हजारों मुस्लिमों ने समाजवादी पार्टी और राज्यमंत्री के हाथों को मजबूत करने का आश्वासन दिया, जिससे बसपा नेताओं के हौसले पस्त नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.