पीएम की रैली: एसपीजी पहुंची, नेताओं ने देखा रैली स्थल, अभी भी लगा है कूढ़े का ढेर

प्रस्तावित रैली स्थल को देखते भाजपा नेता।
बदायूं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 11 फरवरी को रैली आयोजित की जा रही है, जहाँ भाजपा सनातनी परंपरा के अनुसार हवन-पूजन करने की बात कह रही है, लेकिन अभी तक स्वच्छता अभियान चलाने वाले नरेंद्र मोदी की होने वाली रैली स्थल के पास से कूढ़े का ढेर नहीं हटाया गया है। रैली स्थल एसपीजी ने अपने कब्जे में ले लिया है और हेलीपैड बनाने व सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कार्य शुरू कर दिया है।
पीएम नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर गत मंगलवार को बरेली मण्डल के आयुक्त प्रमांशु, आईजी जोन विजय सिंह मीना तथा डीआईजी रेंज आशुतोष कुमार ने डीएम पवन कुमार व एसएसपी महेन्द्र यादव सहित सभी जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ सुरक्षा-व्यवस्था के सम्बंध में बैठक की थी, लेकिन हेलीपैड के ठीक बराबर में अभी भी कूढ़े का ढेर लगा नजर आ रहा है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सफाई और स्वच्छता को लेकर जागरूक करने के लिए स्वयं झाड़ू उठा चुके हैं, ऐसे में कूढ़े का ढेर शर्मसार कर देने को काफी है।
चौंकाने वाली बात यह है कि कूढ़े का ढेर प्रशासनिक अफसरों को दिखाई नहीं दिया, वहीं भाजपा के शीर्ष नेता भी पूरी तरह बेखबर नजर आ रहे हैं। प्रांतीय महामंत्री अशोक कटारिया, क्षेत्रीय कमेटी के अध्यक्ष बीएल वर्मा, जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य और राजीव कुमार गुप्ता ने रैली स्थल का मुआयना किया, लेकिन उन्होंने भी कूढ़े का ढेर हटाने की बात नहीं की, इस पर नरेंद्र मोदी की नजर पड़ गई, तो वे पार्टी के नेताओं को कार्रवाई कराये बिना छोड़ेंगे नहीं।
प्रस्तावित रैली स्थल पर मजदूर को दिशा-निर्देश देते एसपीजी के आईजी।
उधर एसपीजी के आईजी ने टीम के साथ पहुंच कर रैली स्थल अपने कब्जे में ले लिया है और हेलीपैड, मंच और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। नरेंद्र मोदी के आने और जाने को लेकर एसपीजी ने रिहर्सल भी शुरू कर दिया है। 11 फरवरी में अभी समय है, लेकिन एसपीजी के पहुंच जाने के कारण लोगों में उत्सुकता बढ़ती जा रही है। यहाँ यह भी बता दें कि बदायूं लोकसभा क्षेत्र के सांसद धर्मेन्द्र यादव की मजबूत पकड़ के चलते भाजपा-बसपा बदायूं जिले को गंभीरता से ले रही हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती बुधवार को रैली संबोधित कर चुकी हैं। 11 फरवरी को नरेंद्र मोदी आ रहे हैं और इसी दिन एआईएआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असद उद्दीन उवैसी भी आ रहे हैं।
प्रस्तावित रैली स्थल के निकट लगा कूढ़े का ढेर।
गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply