पानी के चलते पिता-पुत्र और बेटे को हवा खिलाने के कारण गई माँ की जान

बोरिंग का गड्ढा एवं पास में पड़े पाइप।

बदायूं जिले के लिए श्रावण का प्रथम सोमवार अशुभ साबित हुआ। अलग-अलग कारणों से कई लोगों की जान चली गई। पेयजल का इंतजाम करते समय बिजली की चपेट में आ जाने से पिता-पुत्र और एक अन्य घटना में बेटे को हवा खिलाने के कारण एक माँ की जान चली गई। घटनाओं को लेकर हाहाकार मचा हुआ है।

पिता-पुत्र के मरने की हृदय विदारक घटना हजरतपुर थाना क्षेत्र के गाँव ग्योति की है, यहाँ महावीर बेटों के साथ घर के सामने नल का बोरिंग कर रहा था, तभी पाइप निकालते समय पाइप ऊपर से गुजर रही बिजली की लाइन से छू गया, जिसमें करेंट उतर आने से पिता महावीर और पुत्र सुभाष की मौत हो गई एवं दूसरा बेटा टिंकू घायल है। घटना को लेकर न सिर्फ परिवार में, बल्कि समूचे क्षेत्र में शोक व्याप्त है। घटना के संबंध में जिसने भी सुना, वह घटना स्थल की ओर दौड़ पड़ा और फिर गमगीन होकर लौट गया। परिवार की महिलाओं की हालत बेहद खराब बताई जा रही है।

इसी तरह सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गाँव भमोरी में नीलम नाम की महिला अपने बेटे को लेकर पड़ोस में ही बहन के घर गई थी, जहाँ बेटे को चारपाई पर सुलाने के बाद उसकी ओर टेबिल फैन घुमाने लगी, तभी वह चिपक गई, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply