सरकारी गाड़ी सहित पीडी रामरक्षपाल सिंह यादव फरार

रामरक्षपाल सिंह यादव
रामरक्षपाल सिंह यादव

बदायूं से स्थानांतरित कर दिए गये जिला ग्राम्य विकास अभिकरण के परियोजना निदेशक रामरक्षपाल सिंह यादव सरकारी गाड़ी सहित फरार बताये जा रहे हैं। शासन के निर्देश पर जिलाधिकारी ने दो दिन पूर्व एकतरफा रिलीव भी कर दिये हैं, लेकिन रामरक्षपाल सिंह यादव ने आदेश अभी तक प्राप्त नहीं किया है।

उल्लेखनीय है कि बदायूं स्थित जिला ग्राम्य विकास अभिकरण में तैनात परियोजना निदेशक के पद पर तैनात रामरक्षपाल सिंह यादव का शासन ने पांच दिन पूर्व जनपद इटावा के लिए तबादला कर दिया था, उनकी जगह इटावा में तैनात परियोजना निदेशक रविन्द्र नाथ सिंह को बदायूं में भेजा गया है, लेकिन रामरक्षपाल सिंह यादव इटावा जाने को तैयार नजर नहीं आ रहे हैं, जिससे शासन के निर्देश पर जिलाधिकारी ने उन्हें एकतरफा रिलीव कर दिया।

रामरक्षपाल सिंह यादव ने अभी तक आदेश प्राप्त नहीं किया है। बताया जा रहा है कि रामरक्षपाल सिंह यादव सरकारी गाड़ी संख्या- यूपी 24 जी- 0175 के साथ फरार हैं। सीडीओ कार्यालय से फोन कर उनसे गाड़ी वापस करने को कहा गया, लेकिन उन्होंने गाड़ी अभी तक वापस नहीं की है। यह भी बता दें कि रामरक्षपाल सिंह यादव से संबंधित भ्रष्टाचार की शिकायतें सांसद धर्मेन्द्र यादव तक पहुंच गईं, तो सांसद ने पहले उन्हें जमकर हड़काया और फिर तबादला करा दिया।

शासन के निर्देश पर पीडी रामरक्षपाल एकतरफा रिलीव

पीडी रामरक्षपाल के तबादले पर जश्न, सांसद की जय-जयकार

बदायूं के कुख्यात अफसर को सांसद धर्मेन्द्र यादव ने हड़काया

Leave a Reply