भाजपा नेता ने भाजपा सरकार के विरुद्ध जलाया पाक का झंडा

पाकिस्तान का झंडा जलाते जितेन्द्र यादव।
पाकिस्तान का झंडा जलाते जितेन्द्र यादव।

बदायूं में आज आतंकवाद के विरोध में भाजपा नेता ने पार्टी का कोई कार्यक्रम न होने के बावजूद पाकिस्तान का झंडा फूंक दिया। अपनी ही सरकार की नीतियों के विरुद्ध जाकर पाकिस्तान का झंडा जलाने की घटना को हाईकमान गंभीरता से ले सकता है।

कुख्यात बाहुबलि व धनबलि नेता डीपी यादव के भतीजे पूर्व एमएलसी जितेन्द्र यादव ने आज कस्बा उझानी में आतंकवाद के विरोध में पाकिस्तान का झंडा जलाया, जबकि भाजपा का ऐसा कोई दिशा-निर्देश नहीं था। सूत्रों का कहना है कि पार्टी के कार्यक्रम से हट कर पाकिस्तान का झंडा जलाने की घटना को भाजपा नेता गंभीरता से ले सकते हैं, क्योंकि भाजपा बूथ स्तर पर चलाये जा रहे कार्यक्रमों में व्यस्त है, वहीं जितेन्द्र यादव उन कार्यक्रमों को गंभीरता से न लेकर मीडिया में छाने की हरकतें करते नजर आ रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान का झंडा जलाने की घटना भाजपा सरकार की नीतियों के विरोध में भी ली जा सकती है, जिस पर हाईकमान कार्रवाई भी कर सकता है।

यहाँ बता दें कि जितेन्द्र यादव एमएलसी चुनाव से पूर्व भाजपा में सम्मलित हुए थे और भाजपा से एमएलसी चुनाव भी लड़े थे। भाजपा ने सम्मलित करते समय स्पष्ट कर दिया था कि वे विधान सभा चुनाव में टिकट की दावेदारी नहीं करेंगे, पर बिल्सी विधान सभा क्षेत्र से वे टिकट मांग रहे हैं। टिकट को लेकर ही चर्चा में आने के इरादे से उन्होंने आज पाकिस्तान का झंडा जला दिया।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

दागी जितेन्द्र यादव के भाजपा में आने पर लोग स्तब्ध

Leave a Reply