कांग्रेस मुक्त भारत के बाद बनना चाहिए मुस्लिम मुक्त भारत

बीएचपी नेत्री साध्वी प्राची
बीएचपी नेत्री साध्वी प्राची
विश्व हिन्दू परिषद की नेत्री साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। साध्वी ने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत की तरह अब मुसमान मुक्त भारत भी बनना चाहिए, इसके अलावा उन्होंने अभिनेता शाहरुख खान औऱ आमिर खान पर भी हमला बोला।
बीएचपी नेत्री साध्वी प्राची ने मंगलवार को रुड़की में कहा कि हम कांग्रेस मुक्त भारत तो बना चुके हैं, अब मुसलमान मुक्त भारत बनाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हम इस पर काम भी कर रहे हैं, साथ ही उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा बनाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि योगी के सीएम प्रत्याशी बनने से भाजपा को 300 सीटें मिलेंगी और उत्तर प्रदेश अत्याचार से मुक्त होगा, मुस्लिम मुक्त उत्तर प्रदेश होगा और उत्तम प्रदेश बन जाएगा।
साध्वी प्राची ने शाहरुख खान पर हमला बोलते हुए कहा कि दो फिल्म फ्लॉप होते ही शाहरुख को हिंदुओं की याद आने लगी है। आमिर खान की आने वाली फिल्म दंगल पर तंज कसते हुए साध्वी ने कहा कि दंगल में चूहे ही दंगल करते नजर आयेंगे, ये खाते हिंदुस्तान की हैं और गाते पाकिस्तान की हैं। रुड़की के लंढोरा में कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन के महल पर हुए हमले के बारे में उन्होंने कहा रंगमहल पर जो हमला हुआ है, वो एक सोची समझी साजिश थी।

Leave a Reply