हत्या के बाद दीवार पर खून से लिखा हत्या का कारण

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

किरन कांत

उत्तराखंड में भी जघन्य वारदातें आम होती जा रही हैं। राजधानी के पॉश इलाके में एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया है। दुस्साहसिक बात तो यह है कि दीवार पर मृतक के खून से मारने का कारण भी लिखा है। इलाके में दहशत है, वहीं पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है।

दुस्साहसिक वारदात देहरादून में स्थित अंसल प्लाजा की है, जहां मुरादाबाद निवासी तीस वर्षीय नीरज नाम का युवक कई वर्षों से रह रहा था। नीरज पॉलीटेक्निक का छात्र रहा है। दो दिन पूर्व वह घर से लौटा था, उसी दिन उसका ममेरा भाई भी आया था, लेकिन आज नौकरानी आई और उसने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, तब पता चला कि नीरज को किसी समय धारदार हथियारों से मौत के घाट उतार दिया गया है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन की गई, तो एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ। दीवार पर मृतक के खून से लिखा था कि “मेरी बहन के साथ रेप किया था”

दीवार पर लिखा हत्या का कारण।
दीवार पर लिखा हत्या का कारण।

दीवार पर लिखे वाक्य ने हत्या की गुत्थी को और उलझा दिया है। पुलिस अभी तक यह नहीं समझ पा रही है कि दीवार पर लिखा वाक्य सत्य है, या हत्यारे ने जांच को भटकाने के उद्देश्य से ऐसा लिखा है। फिलहाल पुलिस घटना की विवेचना में जुट गई है। मृतक से संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही है, वहीं पॉश इलाके में हत्या होने से दहशत का माहौल है।

Leave a Reply