बाजार में व्यापारी को गोली मारी, मौत, इलाके में दहशत

जिला अस्पताल में मृतक के घाव को देखते एसएसपी सौमित्र यादव।
जिला अस्पताल में मृतक के घाव को देखते एसएसपी सौमित्र यादव।

अब तो स्पष्ट लगने लगा है कि बदायूं शहर में कानून का राज नहीं है। जिसके जो मन में आ रहा है, वो वैसे कर रहा है। अभी कुछ देर पहले एक व्यापारी को बाजार में गोली मार दी गई, जिससे उसकी कुछ ही देर में मौत हो गई। आश्चर्य की बात यह है कि गोली मार कर हत्यारे आसानी से फरार भी गये।

जिला अस्पताल में रोते-विलखते मृतक के परिजन।
जिला अस्पताल में रोते-विलखते मृतक के परिजन।

बदायूं शहर के मोहल्ला जोगीपुरा निवासी सुभाष शर्मा (55) की तोताराम मार्केट में बक्से की दुकान है। वह दुकान पर बैठे थे, तभी शस्त्रधारी कुछ लोग आये और उनके सीने पर तमंचा रख कर गोली दाग दी। गोली की आवाज होते ही बाजार में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में सुभाष को जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना के बाद पुलिस के तमाम छोटे-बड़े अफसर पहुंच गये एवं एसएसपी सौमित्र यादव भी जिला अस्पताल आ गये, पर पुलिस अभी हत्यारों को पकड़ नहीं पाई है। बता दें कि वर्ष 2004 में मृतक के बेटे अमरदीप को भी गोली मारी गई थी, पर वह बच गया था। मृतक का शहर के ही कुछ लोगों से मैंथा कारोबार को लेकर विवाद चल रहा है। परिजन उन्हीं पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। घटना को लेकर पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

Leave a Reply