तानाशाह है फात्मा रजा, दे देंगे सामूहिक त्याग पत्र: सभासद

डीएम कार्यालय के सामने बैठे आक्रोशित सभासद।
डीएम कार्यालय के सामने बैठे आक्रोशित सभासद।

बदायूं नगर की पालिकाध्यक्ष फात्मा रजा तानाशाह हैं, वे मनमानी कर रही हैं। विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। गंदगी के चलते हाहाकार मचा हुआ है, लेकिन फात्मा रजा कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हैं। पालिकाध्यक्ष फात्मा रजा पर सभासदों ने उक्त गंभीर आरोप लगाये हैं।

आक्रोशित सभासद आज कलेक्ट्रेट पहुंचे और डीएम के कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गये। सूचना पर एडीएम (प्रशासन) मौके पर आ गये, तो सभासदों ने उनसे मौखिक व लिखित शिकायत की। दो दर्जन सभासदों का आरोप है कि 3 अक्टूबर की दोपहर में बोर्ड की बैठक बुलाई गई है, जिसका एजेंडा 2 अक्टूबर की शाम को प्राप्त हुआ था। सभासदों ने एडीएम से कहा कि वे जनहित के मुददे उठाते हैं, तो पहले उन्हें जेल भिजवाने की धमकी दी जाती थी और अब जान से मरवाने की धमकी दी जा रही है।

सभासदों ने कहा कि हालात नहीं सुधरे, तो 24 सभासद सामूहिक त्याग पत्र दे देंगे, जिससे बोर्ड ही नहीं रहेगा। सभासदों की मांग पर एडीएम ने आश्वासन दिया कि वे शीघ्र ही सुधार करायेंगे और हालात नहीं सुधरे, तो कड़ी कार्रवाई भी करायेंगे। इस अवसर पर सभासद उस्मान हारून, जुबैर, मीना, मंजरी, पूनम, परवेज, नरेंद्र, नीरज और जीनत सहित दो दर्जन सभासद मौजूद रहे।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

स्वयं-भू ईमानदार चेयरमैन फात्मा रजा की डीएम से शिकायत

अहंकारी पालिकाध्यक्ष फात्मा रजा की कुर्सी पर छाया संकट

अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे आबिद रजा और फात्मा रजा

विधायक आबिद रजा के घर पर चल रहा है जनता का जनरेटर

वीडियो में देखिये एडीएम (प्रशासन) से वार्ता करते सभासद


Leave a Reply