मेनका गांधी ने विवादित प्रतिनिधि को हटाया, योगेन्द्र गंगवार बने नये प्रतिनिधि

योगेन्द्र सिंह गंगवार

पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र की सांसद एवं केन्द्रीय बाल विकास एवं महिला कल्याण मंत्री मेनका संजय गांधी ने अपने प्रतिनिधि प्रमोद अग्रवाल को तत्काल प्रभाव से निष्कासित कर दिया है। अचानक हुई कार्रवाई से लोग स्तब्ध हैं और तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

पीलीभीत की जिलाधिकारी शीतल वर्मा को भेजे गये पत्र में केन्द्रीय बाल विकास एवं महिला कल्याण मंत्री मेनका संजय गांधी ने कहा है कि योगेन्द्र सिंह गंगवार निवासी मोहल्ला तुलाराम जिला पीलीभीत को 20 जून से जिला प्रतिनिधि नियुक्त किया जाता है, साथ ही प्रमोद अग्रवाल को तत्काल प्रभाव से निष्कासित किया जाता है। संसदीय क्षेत्र के कार्य व बैठकों में सांसद मेनका गांधी का प्रतिनिधित्व अब योगेन्द्र सिंह गंगवार ही करेंगे।

मेनका गांधी का पत्र जैसे ही जिला मुख्यालय पर पहुंचा, वैसे ही लोग स्तब्ध रह गये और तरह-तरह की चर्चायें करने लगे, क्योंकि प्रमोद गुप्ता की लंबे समय से शिकायतें की जा रही थीं, उनका व्यवहार और कार्यप्रणाली जिले भर में चर्चा का विषय बनी हुई थी, लेकिन मेनका गांधी ने प्रमोद गुप्ता को हटाने का कारण पत्र में नहीं खोला है। उधर मेनका गांधी की गौशाला में भूख, प्यास, दवा और देख-भाल के अभाव में दम तोड़ती गायों का खुलासा होने से हिंदुवादियों के साथ आम जनता मेनका गांधी से भी रुष्ट बताई जा रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

मेनका गांधी की गौशाला में मर रही गायों को योगी-मोदी ही बचा सकते हैं

Leave a Reply