आहत भाजयुमो नेता संजीव गुप्ता ने अजीत वैश्य को बताया शराबी, कुत्ता

संजीव गुप्ता द्वारा फेसबुक पर शेयर की गई पोस्ट।

बदायूं की भारतीय जनता पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, तभी कार्यकर्ता आहत हैं और इतने आहत हैं कि आक्रोश सोशल साइट्स पर शेयर करने लगे हैं। पार्टी के कर्मठ नेता संजीव गुप्ता ने पार्टी के ही नेता अजीत वैश्य को खुलेआम गालियाँ देनी शुरू कर दी हैं, जिसकी व्यापक स्तर पर चर्चा हो रही है।

कस्बा उझानी निवासी संजीव गुप्ता भाजयुमो के नेता हैं और पार्टी से संबंधित गतिविधियों में बेहद सक्रिय रहते हैं, जिससे युवाओं के बीच लोकप्रिय हैं। संजीव गुप्ता ने अपनी फेसबुक वॉल पर अजीत वैश्य को कुत्ता लिखा है, साथ ही एक अन्य पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि अजीत वैश्य नाम का शराबी पार्टी की छवि खराब कर रहा है।

संजीव गुप्ता की पोस्ट पर कई सारे लोगों ने कमेन्ट किये हैं, जिनमें कुछ लोग संजीव को संयम बरतने की सलाह दे रहे हैं, इस पर संजीव ने जवाब देते हुए अजीत वैश्य को और भी गालियाँ लिखी हैं, साथ ही कई सारे लोग उनका समर्थन भी करते नजर आ रहे हैं। यूजर पोस्ट शेयर कर रहे हैं, जिससे संजीव गुप्ता की पोस्ट जिले भर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। यहाँ यह भी बता दें कि अजीत वैश्य भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हैं और स्वर्गीय मंत्री कृष्ण स्वरूप वैश्य के पुत्र हैं।

संजीव गुप्ता द्वारा फेसबुक पर शेयर की गई पोस्ट।

उल्लेखनीय है कि भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ता स्थानीय नेताओं की कार्य प्रणाली से त्रस्त हैं। टिकट वितरण को लेकर भी कार्यकर्ता आक्रोश प्रकट कर चुके हैं, साथ ही सब कुछ भूल कर प्रत्याशियों को जिताने में जुट गये, तो कुछेक नेता प्रत्याशियों का अंदर ही अंदर विरोध करने लगे, जिसे कार्यकर्ता बर्दास्त करने को तैयार नहीं हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.