पुलिस ने मंदिर में अश्लील हरकतें करते हुए नशेड़ी प्रेमी जोड़े को हिरासत में लिया

युवती से पूछताछ करते पुलिस कर्मी।

बदायूं जिले में भी युवक-युवतियां मेट्रो शहर वाली लाइफ जीने का प्रयास करने लगे हैं गर्ल फ्रेंड और ब्यॉय फ्रेंड बनाने का ट्रेंड बन गया है, जो मिल कर नशा भी करने लगे हैं अभिवावक अपने बच्चों पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं, तभी आये दिन युवक-युवती पुलिस के चंगुल में फंसने लगे हैं कुछ देर पहले पुलिस ने मन्दिर परिसर से युवक-युवती को नशे की हालत में हिरासत में लिया है

घटना कस्बा उझानी की है, जहाँ भूतेश्वर मन्दिर में एक युवक और एक युवती न सिर्फ नशे में थे, बल्कि दोनों अश्लील हरकतें भी कर रहे थे लोगों की नजर पड़ी, तो वहां एक-एक कर कई लोग जमा हो गये लोगों ने आपत्ति की, तो नशेड़ी जोड़ा सबको हड़काने लगा हालत ऐसी है कि दोनों अपने पैरों पर खड़े तक नहीं हो पा रहे हैं। कुछेक लोगों को लगा कि कहीं जहर न खा लिया हो, इसलिए पुलिस तक सूचना पहुंचा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई।

पुलिस ने पूछताछ की, तो पता चला कि युवक उझानी का ही है और युवती बदायूं शहर की है, दोनों के बीच प्रेम संबंध बताये जा रहे हैं, सो मिल कर एन्जॉय कर रहे थे। हालाँकि पुलिस अभी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने दोनों के घर सूचना भी भिजवा दी है। घटना को लेकर लोग ही नहीं, बल्कि पुलिस वाले भी स्तब्ध हैं।

नशा होने के कारण जमीन पर पड़ा युवक।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply