एकतरफा प्यार में पागल रोमियो ने किशोरी का तलवार से काट दिया हाथ

घायल किशोरी एवं इंसेट में थैली में लटका कटा हुआ हाथ।

लखीमपुर खीरी जिले में आज क्रूरता और दबंगई की हद ही पार हो गई। एंटी रोमियो दल बनाने वाली भाजपा सरकार के राज में एकतरफा प्यार में पागल हुए युवक ने किशोरी को न सिर्फ सड़क पर दौड़ाया, बल्कि तलवार के वार से उसका हाथ ही काट दिया। घटना स्थल के पास ही पुलिस चौकी है, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पाई। घटना के बाद भीड़ ने ही आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंपा। घायल लड़की को गंभीर हालत में लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र में बाबूराम सर्राफ नगर स्थित एक घर में रोहित नाम का युवक मोबाईल चार्ज करने के लिए चार्जर मांगने के बहाने गया और 13 वर्षीय किशोरी को बाहर खींच लाया। किशोरी सड़क पर भागी, तो हाथ में तलवार लिए युवक उसका पीछा करने लगा और आगे से घेर कर किशोरी पर हमला कर दिया। किशोरी ने हाथ से तलवार का वार रोकना चाहा, जिससे उसका कलाई से हाथ कट कर सड़क पर गिर गया, इसके बावजूद आरोपी ने और कई वार किये। घटना स्थल पुलिस चौकी के पास है एवं सड़क पर भीड़ भी थी, लेकिन पुलिस और लोग कुछ नहीं कर पाये। हाथ कटते ही लड़की की हालत बिगड़ गई, साथ ही भीड़ जमा हो गई, तो भीड़ ने आरोपी को दबोच लिया।

घटना की सूचना पर पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में डीएम और एसएसपी भी अस्पताल पहुंच गये, जहाँ उन्होंने घटना की जानकारी ली और पीड़ित किशोरी व परिवार की हर तरह से मदद करने का आश्वासन दिया। घायल किशोरी को जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टर ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। घायल लड़की की अंधी माँ का कहना है कि घर के सामने होटल पर आरोपी बैठता है और उसकी बेटी को तंग करता रहा है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। बता दें कि पीड़ित परिवार गाँव कलुआकोट का निवासी है एवं मजदूरी करने के चलते शहर में रहता है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply