मैं चुनाव मैदान में आम जनता को उसका गौरव वापस दिलाने आया हूँ: खालिद

अभिवादन स्वीकार करते खालिद परवेज।

बदायूं विधान सभा क्षेत्र से प्रांतीय व राष्ट्रीय दलों के साथ अन्य तमाम प्रत्याशी मैदान में हैं, लेकिन हिंदी फिल्मों के चर्चित हीरो व ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलीमीन (एआईएमआईएम) के प्रत्याशी खालिद परवेज की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है। खालिद परवेज की लग्जरी गाड़ियां और उनका उदार व्यक्तित्व लोगों को बेहद प्रभावित कर रहा है, वहीं फिल्मी हीरो होने के चलते महिलायें उनकी एक झलक पाने को उतावली नजर आ रही हैं।

खालिद परवेज समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं में शुमार रहे हैं, लेकिन टिकट न मिलने पर उन्होंने सपा से किनारा कर लिया और देश की सर्वाधिक चर्चित पार्टी इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलीमीन (एआईएमआईएम) के चर्चित नेता असदुद्दीन ओवैसी से संपर्क साथ लिया। एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी देर किये बिना खालिद परवेज को अपनी पार्टी से प्रत्याशी घोषित कर दिया। खालिद परवेज के नाम की घोषणा होते ही शहर में एक बहुत बड़ा वर्ग जश्न मनाने लगा, वे आशीर्वाद लेने शहर में निकले, तो लोगों ने भी उन्हें हाथों-हाथ लिया।

खालिद परवेज ने नामांकन कराने की घोषणा की, तो उनके कोल्ड स्टोर पर बिना बुलाये हजारों लोग पहुंच गये, जिन्हें देख कर उनका सीना चौड़ा होना स्वाभाविक ही था। खालिद परवेज ने कहा कि वे शहर के लोगों को उनका खोया गौरव वापस दिलाने के लिए चुनाव मैदान में उतरे हैं। बोले- उन्हें पता चला कि लोकतंत्र के मालिक आम आदमी को जनप्रतिनिधि अपनी चौखट तक पर नहीं चढ़ने देते, तो उन्हें गहरा आघात लगा और फिर उन्होंने निर्णय ले लिया कि आम आदमी को इस तरह अपमानित नहीं होने दिया जायेगा।

खालिद परवेज ने कहा कि पिछड़ों, दलितों, गरीबों और महिलाओं के साथ समाज के हर वर्ग के बारे में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ही सोचते हैं, उनका मिशन है कि वे सभी को बराबरी पर लायें, उनके विचारों को जन-जन तक पहुँचाने का काम किया जा रहा है। जनप्रतिनिधियों की कार्यप्रणाली और उनके व्यवहार से यहाँ की जनता बेहद त्रस्त है, वह स्वयं को गुलाम से भी बदतर महसूस कर रही है, ऐसे लोगों को सम्मान दिलाने के लिए वे राजनीति में हैं और चुनाव लड़ रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

शहर में भ्रमण करते खालिद परवेज को देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply