एसएसपी मुरादाबाद से भाजपा ने ठानी नागिन जैसी दुश्मनी

भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी
उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी

भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव को खुलेआम धमकी दी है। उन्होंने शनिवार को मुरादाबाद में कहा कि भाजपा ने धर्मवीर सिंह यादव को नागिन की तरह आंखों में उतार लिया है, साथ ही कहा कि उनसे दुश्मनी को दूर तक निभायेंगे।

पत्रकारों से बात करते हुये भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धर्मवीर सिंह यादव पर समाजवादी पार्टी के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया। उन्होंने चेतावनी के लहजे में कहा कि कप्तान साहब को ध्यान देना चाहिए। यूपी में सपा की सरकार अधिकतम तीन साल रहेगी, भगवान की मार धीरे से चिपकती है, पता नहीं परिवार में किस पर चिपक जाए। बोले- हम कोई असंवैधानिक काम नहीं करेंगे। एसएसपी को समाजवादी पार्टी की चाकरी करनी हो, तो करें।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने उन्हें नागिन की तरह आंख में उतार लिया है। इस दुश्मनी को दूर तक निभायेंगे। श्री वाजपेयी ने कहा कि एसएसपी मुरादाबाद जनता की सेवा के लिए फिट नहीं हैं। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को उन्हें अपने बंगले पर तैनात कर लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा 15 जुलाई से 30 जुलाई तक आंदोलन चलाएगी, जिसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ता विधानसभा सीट वार भाग लेंगे। चेतावनी देते हुये कहा कि 15 दिन में दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई व मंदिर पर लाउडस्पीकर नहीं लगा, तो आंदोलन को आगे बढ़ाया जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र के गाँव अकबरपुर चैदरी में 26 जून को मंदिर से लाउडस्पीकर हटाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था। बवाल में भाजपा के 81 कार्यकर्ता जेल में बंद हैं। भाजपा इस कांड को लगातार उछाल रही है। हालांकि पूरे प्रकरण में पुलिस की भूमिका बेहद खराब रही है।

संबंधित रिपोर्ट पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

प्रतिष्ठा, मूर्खता और राजनीति की भेंट चढ़ गया कांठ

Leave a Reply