आबिद रजा की सिफारिश पर भ्रष्ट जेई बना नगर पंचायतों का पर्यवेक्षक

विधायक आबिद रजा

बदायूं विधान सभा क्षेत्र के विधायक आबिद रजा समाजवादी पार्टी से निकाले जा चुके हैं। आबिद रजा की सपा में वापसी की अफवाह फैली, तो सांसद धर्मेन्द्र यादव ने दो दिन पहले पुनः स्पष्ट कर दिया कि उनकी वापसी नहीं होगी, इसके बावजूद समाजवादी सरकार में ताकतवर कैबिनेट मंत्री आजम खां के विभाग में आबिद रजा की आज भी तूती बोल रही है।

नगर विकास विभाग के विशेष कार्यधिकारी उमाशंकर सिंह ने बदायूं की नगर पालिका परिषद बिसौली में तैनात अवर अभियंता शिवपाल सिंह को नगर पंचायतों के पर्यवेक्षण और उनके कार्यों का संपादन करने का अतिरिक्त कार्यभार दिया है। शिवपाल सिंह अब नगर पंचायत वजीरगंज, इस्लामनगर, अलापुर, कछला, उसहैत, सैदपुर और फैजगंज का कार्य भी देखेंगे।

सूत्रों का कहना है कि अवर अभियंता शिवपाल सिंह को अतिरिक्त कार्यभार बदायूं सदर के विधायक आबिद रजा के कहने पर दिया गया है। सूत्रों का यह भी कहना है कि शिवपाल सिंह रामपुर जिले में भी तैनात रहे हैं, जहां अनैतिक कार्यों से त्रस्त होकर आजम खां ने शिवपाल सिंह को न सिर्फ निलंबित करा दिया था, बल्कि मुरादाबाद के जिलाधिकारी से जाँच कराई थी। बताया जाता है कि शिवपाल सिंह उच्च न्यायालय से स्टे प्राप्त करने में सफल हो गये, साथ ही अंतिम जाँच आख्या के संबंध में अभी जानकारी नहीं हो सकी है, इसलिए माना जा रहा है कि शिवपाल सिंह नगर पंचायतों में भ्रष्टाचार को ही बढ़ावा देंगे।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

आबिद रजा के सपा में लौटने की चर्चाओं पर सांसद धर्मेन्द्र यादव ने लगाया ब्रेक

आजम खां के दरबार में कायम है आबिद रजा की धमक

अखिलेश यादव ने आबिद रजा को किया पार्टी से निष्कासित

Leave a Reply