एक्शन: गौतम संदेश की लूट की खबर पर डीआईजी व मुख्यालय ने दिए निर्देश

पुलिस मुख्यालय व डीआईजी द्वारा ट्वीटर पर बदायूं पुलिस को दिए गये निर्देश।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की चुस्ती का असर स्पष्ट नजर आ रहा है। प्रदेश की पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। प्रधानाचार्य के घर में पत्नी को बंधक बना कर दिनदहाड़े की गई लूट की वारदात की खबर गौतम संदेश ने प्रकाशित की, जिसे डीआईजी और पुलिस मुख्यालय ने संज्ञान में लेते हुए तत्काल बदायूं पुलिस को निर्देश जारी कर दिए। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है, लेकिन अभी तक लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

उल्लेखनीय है कि बदायूं जिले के कस्बा उझानी के मोहल्ला किला खेड़ा निवासी विमला हरिभगवान इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य रमेश गुप्ता की पत्नी सरिता गुप्ता सोमवार को घर में अकेली थीं। दोपहर लगभग डेढ़ बजे के समय सरिता किचिन में कार्य कर रही थीं, तभी तीन सशस्त्र बदमाश घर में घुस आये और डरा-धमका पर उन्हें बंधक बना लिया। लुटेरों ने जान से मारने की धमकी देकर सरिता से सोने का हार, सात सोने की अंगूठी और चालीस हजार की नकदी सहित लाखों का माल लूट लिया, जिसके बाद लुटेरे बाइक से आसानी से फरार हो गये।

घटना के कुछ देर बाद ही गौतम संदेश ने खबर प्रकाशित कर दी, जिसे ट्वीटर पर बरेली रेंज के डीआईजी व लखनऊ स्थित पुलिस मुख्यालय ने संज्ञान में लेते हुए बदायूं जिले की पुलिस को ट्वीटर पर ही खबर टैग करते हुए कार्रवाई के निर्देश दे दिए, जिसके बाद उझानी कोतवाली पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन लुटेरे अभी तक फरार हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

प्रधानाचार्य की पत्नी को दिनदहाड़े घर में बंधक बना कर लाखों की लूट

Leave a Reply