जिलाधिकारी का जिला अस्पताल में धावा, कब्जे में लिया उपस्थिति रजिस्टर

जिला अस्पताल में डॉक्टर को चेतावनी देते हुए जिलाधिकारी अनीता श्रीवास्तव।

बदायूं की जिलाधिकारी अनीता श्रीवास्तव ने शनिवार की सुबह जिला अस्पताल पर धावा बोला। अस्पताल की अव्यवस्थायें देख कर वे स्वयं स्तब्ध रह गईं। बड़ी संख्या में कर्मचारी अनुपस्थित पाये गये, उन्होंने रजिस्टर कब्जे में ले लिया, दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

जिलाधिकारी ने अस्पताल पहुंचते ही उपस्थिति रजिस्टर देखा, तो बड़ी संख्या में कर्मचारी अनुपस्थित पाये गये, उन्होंने रजिस्टर कब्जे में ले लिया, सभी की सूची तैयार की जा रही है। उपस्थित डॉक्टर यूनिफॉर्म नहीं पहने थे और नेमप्लेट भी नहीं लगाये थे, इस पर जिलाधिकारी ने आपत्ति जताई और पुनरावृत्ति न होने की चेतावनी दी। सफाई को लेकर उन्होंने कड़ी नाराजगी व्यक्त की। वार्ड और कैंपस में जगह-जगह कूड़ा देख कर वे भड़क गईं और तत्काल सफाई कराने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक कर्मचारी और डॉक्टर नौ बजे अस्पताल में उपस्थित मिलना चाहिए। ओपोडी में मरीजों को सही से देखें और वार्डों में भर्ती मरीजों का भी पूरा ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि जो भी दोषी पाया जायेगा, उसे दंडित किये बिना छोड़ा नहीं जायेगा, इसलिए कार्य प्रणाली सुधार लें।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

कार्यभार ग्रहण करते ही जिलाधिकारी के निशाने पर आया बीआरबी स्कूल

छापेमारी का दृश्य देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply