पीड़ित पत्रकार के प्रकरण में आईजी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

आईजी जोन विजय सिंह मीना
आईजी जोन विजय सिंह मीना

पत्रकार पर हमला करने वाले सिपाही ने पत्रकार को फिर धमका दिया। पीड़ित पत्रकार ने आईजी जोन के समक्ष आत्म हत्या करने की चेतावनी दी है। आईजी ने जिले के अफसरों को डांटा है एवं एसएसपी को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं, जिससे हड़कंप मचा हुआ है।

उल्लेखनीय है कि 14 दिसंबर की सुबह विजय भान बाइक द्वारा दबतोरी से बिसौली आ रहे थे, तभी दबतोरी चौकी पर तैनात उमाकांत यादव नाम के सिपाही ने विजय भान का रास्ता रोक लिया एवं मारपीट शुरू कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया और घटना की जांच सीओ बिसौली को सौंपी दी, लेकिन आरोपी सिपाही ने लाइन हाजिर होने के बावजूद लाइन में तत्काल आमद नहीं कराई, साथ ही विजय भान को पुनः धमकाया भी कि क्या करा लिया?

पीड़ित पत्रकार का कहना है कि आरोपी सिपाही ने चेतावनी दी है कि एक-दो सप्ताह में वह दबतोरी चौकी पर ही आयेगा और फिर पीटेगा। भयभीत पत्रकार विजय भान आईजी जोन विजय सिंह मीना की शरण में पहुंच गया और उसने आरोपी सिपाही के विरुद्ध कार्रवाई न होने पर 18 सितंबर को आत्म हत्या करने की चेतावनी दी, इस पर आईजी ने जिले के अफसरों को जमकर हड़काया, साथ ही एसएसपी को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

उधर एएसपी (ग्रामीण) बालेंदु भूषण सिंह ने आरोपी सिपाही को बुला कर हड़काया एवं दबतोरी की ओर न जाने की सख्त हिदायत दी। उन्होंने सीओ को निर्देश दिया है कि घटना के संबंध में तत्काल जांच पूर्ण कर भेजें।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

खबर से बौखलाये सिपाही ने पत्रकार को पीटा, लाइन हाजिर

आतंकियों के विरुद्ध खबरों पर मुस्लिम समाज ने खोला मोर्चा

Leave a Reply