आरोपी आबिद रजा से ग्रामीण ने जताई हत्या की आशंका

आरोपी विधायक आबिद रजा
आरोपी विधायक आबिद रजा

बदायूं विधान सभा क्षेत्र के विधायक आबिद रजा से एक पीड़ित ग्रामीण ने जान का खतरा जताया है। पीड़ित ने एएसपी (सिटी) से सुरक्षा दिलाने की मांग की है, साथ ही आरोपी विधायक आबिद रजा को तत्काल गिरफ्तार कराने की भी गुहार लगाई है।

उल्लेखनीय है कि बिनावर थाना क्षेत्र के गाँव कुतुबपुर थरा निवासी कृषक निहालुद्दीन पुत्र फखरुद्दीन के प्रार्थना पत्र पर 7 अक्टूबर को विधायक आबिद रजा के विरुद्ध सदर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है, जिसमें आरोप है कि उसके पुत्र पप्पू के विरुद्ध एक झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया गया था। मुकदमे से बेटे को बचाने के लिए वह अपने बेटे व भतीजे के साथ विधायक आबिद रजा के घर पर मदद मांगने गया, इस पर आबिद रजा और उनके पीए अजहर ने उसके बेटे पप्पू को बंधक बना लिया और उससे पच्चीस लाख रूपये वसूल लिए।

मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी आबिद रजा कभी कहने लगे कि वादी की हैसियत एक लाख रूपये की नहीं है, तो कभी वादी को ही अपराधी बताने लगे, इस पर पप्पू ने मीडिया के सामने आबिद रजा के बारे में कई खुलासे किये और जवाब मांगे, उसने सवाल किया कि आबिद रजा बताएं कि उनके बाप-दादा के नाम कितनी जमीन थी?, साथ ही पप्पू ने कहा कि आबिद रजा हिस्ट्रीशीटर अपराधी हैं।

सूत्रों का कहना है कि पीड़ित पप्पू ने आज अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) अनिल कुमार यादव से मुलाकात की और उनके सामने अपनी हत्या होने की आशंका जताई। पीड़ित ने यह भी कहा कि आबिद रजा की शीघ्र गिरफ्तारी न हुई, तो उसके साथ उसके परिवार की जान पर भी खतरा मंडरा रहा है। बताते हैं कि एएसपी ने पीड़ित को सुरक्षा दिलाने का आश्वासन दिया है।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

मैं नहीं हूँ अपराधी, आबिद रजा ही हैं हिस्ट्रीशीटर: पप्पू खान

आबिद रजा बतायें कि उनके बाप-दादा पर कितनी जमीन थी?

विधायक आबिद और उनके प्रतिनिधि पर अपहरण का मुकदमा

विधायक आबिद रजा के पीआरओ सहित 13 लोगों पर मुकदमा

दुराचारियों की सूची में 70वें नंबर पर हैं आदर्शवादी आबिद रजा

Leave a Reply

Your email address will not be published.