सपा विधायक ने बैंक के कार्यवाहक महाप्रबंधक को जड़ा घूँसा

जिला अस्पताल में भर्ती अर्बन कोआपरेटिव बैंक के कार्यवाहक महाप्रबन्धक सचिन अग्रवाल।
जिला अस्पताल में भर्ती अर्बन कोआपरेटिव बैंक के कार्यवाहक महाप्रबन्धक सचिन अग्रवाल।

समाजवादी पार्टी की सरकार ने तीन वर्ष पूरे कर लिए। सपाइयों ने कल बेहतर शासन देने को लेकर स्वयं का गुणगान किया और आज सपा विधायक पर पीटने का आरोप लग गया। बदायूं में स्थित अर्बन कोआपरेटिव बैंक के कार्यवाहक महाप्रबन्धक सचिन अग्रवाल ने सपा विधायक आशुतोष मौर्य उर्फ़ राजू के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है, जिससे हड़कंप मच गया है। घायल का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बदायूं में स्थित अर्बन कोआपरेटिव बैंक के कार्यवाहक महाप्रबन्धक सचिन अग्रवाल का आरोप है कि बिसौली विधान सभा क्षेत्र के सपा विधायक आशुतोष मौर्य उर्फ़ राजू ने फोन कर बदायूं में इंद्रा चौक के पास स्थित अपनी कोठी पर बुलाया और घूँसा मार कर घायल कर दिया। पीड़ित का आरोप है कि जनसूचना अधिकार अधिनियम के तहत कुछ सूचनायें मांगी गई थीं, जो उन्होंने आवेदक को दे दीं, जिससे विधायक खफा थे।

सचिन अग्रवाल जिला अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित ने विधायक के विरुद्ध नामजद तहरीर भी थाना सिविल लाइन में दे दी है, पर पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है। बता दें कि सपा विधायक आशुतोष मौर्य उर्फ़ राजू बदायूं में स्थित अर्बन कोआपरेटिव बैंक के चेयरमेन भी हैं।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

विधायक के डर से लापरवाह सीएमएस जिला छोड़ कर भागा

Leave a Reply