हत्या, लूट और यौन शोषण की वारदातों से लोग सहमे, पीड़ितों के घर कोहराम


नाले से भाई की लाश निकालते समय विलख पड़ा भाई।

बदायूं के हालात चुनावी गहमा-गहमी में एक बार फिर भयावह होते जा रहे हैं। लूट, बलात्कार और हत्या की वारदातें बढ़ने लगी हैं, लेकिन जिम्मेदार पुलिस बेपरवाह नजर आ रही है। वारदातों के चलते लोगों में दहशत बढ़ती जा रही है।

कुछ देर पहले कस्बा वजीरगंज से लौटे समय गाँव भगवतीपुर के पास रामानुज मेडिकल स्टोर के स्वामी संदीप वैश्य की वैन को बदमाशों ने सेंट्रो कार से ओवरटेक कर रोक लिया, जिसके बाद उनकी पिटाई लगाई और फिर चालीस हजार की नकदी व वैन की चाबी लेकर बदमाश आसानी से फरार हो गये। पीड़ित ने सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचित कर दिया है, लेकिन पुलिस बदमाशों को पकड़ने में असफल साबित हुई है।

गाँव कुड़ेली से 4 जनवरी से हरवेन्द्र लापता हो गया था। परिजनों ने फुफेरे भाई रामनिवास पर आरोप लगाया था और नामजदगी के बाद रामनिवास ने न्यायालय में समपर्ण भी कर दिया था, जिसे रिमांड पर लेकर पुलिस ने पूछताछ की, तो उसकी निशानदेही पर पुलिस लाइन चौराहे के पास नाले से हरवेन्द्र की लाश बरामद की गई है। मुख्यालय पर हत्या कर लाश ठिकाने लगा देने से लोग स्तब्ध हैं। मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है।

वजीरगंज थाना क्षेत्र के गाँव मनवा में 5 मार्च को मंदिर में पूजा करने गई किशोरी को गाँव के ही अनमोल व विकास ने दबोच लिया और खेत में ले जाकर उसका बेरहमी से यौन शोषण किया। पीड़ित के भाई दिल्ली में मजदूरी करते हैं, जिन्हें सूचित कर बुलाया गया, जिसके बाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया, इसी तरह बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गाँव अन्ताईपुर में माँ के साथ शौच के लिए गई किशोरी को 6 मार्च को दबोच लिया और उसका भी बेरहमी से यौन शोषण किया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन जिले भर हुईं वारदातों के चलते लोग दहशत में नजर आ रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply