सांसद धर्मेन्द्र यादव ने इलाहाबाद में किया अग्निशमन केंद्र का उद्घाटन

इलाहाबाद में आयोजित किये गये कार्यक्रम में मंचासीन सांसद धर्मेन्द्र यादव।
बदायूं के सांसद धर्मेन्द्र यादव तूफानी दौरे पर हैं। गुरूवार को इलाहाबाद में कई कार्यक्रमों में सम्मलित हुए, साथ ही वहां एक अग्निशमन केंद्र का उद्घाटन किया। शुक्रवार को कई विकास संबंधी कार्यों में व्यस्त रहेंगे और शनिवार को एक बार फिर बदायूं पहुंच कर जनपद को नई दिशा देंगे।

सांसद धर्मेन्द्र यादव 19 दिसंबर को बदायूं में लैपटॉप वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। अगले दिन लखनऊ में मौजूद रहे, इस दौरान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा किये तमाम विकास कार्यों के साक्षी रहे। बुधवार को बजट के चलते लखनऊ में ही रहे और अपने क्षेत्र को अधिकतम धन खींचने में जुटे रहे।
गुरुवार को इलाहाबाद पहुंचे, जहाँ पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्वर्गीय धर्मवीर सिंह के श्रद्धांजलि समारोह में सम्मिलित हुए, साथ ही सोरॉव अग्निशमन केन्द्र का उन्होंने उद्घाटन भी किया। शुक्रवार को अन्य तमाम सामाजिक और राजनैतिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद पुनः बदायूं पहुंचेंगे, जहां शनिवार को जिला विकास समन्वय एवं अनुश्रवण समिति (दिशा) की बैठक की अध्यक्षता करेंगे और विकास कार्यों को लेकर जनपद को एक नई दिशा देंगे। बैठक की तैयारियों को लेकर बदायूं का जिला प्रशासन जुटा हुआ है।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

लोगों पर छाया है सांसद का जादू, हर कोई समझता है परिवार का सदस्य

Leave a Reply

Your email address will not be published.