महिला की दिनदहाड़े चुटिया काटी, महिला और बेटी बेहोश, ग्रामीण स्तब्ध

घटना के बाद जमा ग्रामीण, इंसेट में ऊपर पीड़ित महिला और नीचे कटी पड़ी चुटिया।

बदायूं जिले में भी चुटिया कटने की वारदात सामने आई है। घटना को लेकर पीड़ित महिला और उसकी बेटी बेहोश हो गई। आनन-फानन में दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। माँ-बेटी सदमे में हैं, वहीं परिजन और ग्रामीण स्तब्ध हैं।

घटना बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गाँव मौजमपुर की है, यहाँ हेम सिंह जाटव की पत्नी सोनवती घेर में सुबह 11 बजे के करीब निवृत्त हो रही थी, तभी उसकी चुटिया काट ली गई। चुटिया कटने के बाद सोनवती बेहोश हो गई, उसकी 14 वर्षीय बेटी कामिनी ने दृश्य देखा, तो वो भी बेहोश हो गई। परिजन आनन-फानन में बिसौली स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहाँ डॉक्टर ने दोनों का उपचार किया और दो-तीन घंटे बाद दोनों को घर भेज दिया। घटना की जानकारी ग्रामीणों को हुई, तो पीड़ित के घर पर सैकड़ों लोग जमा हो गये। घटना को लेकर अधिकांश लोग स्तब्ध हैं, वहीं महिलायें दहशत में हैं।

पीड़ित महिला का कहना है कि जब वह निवृत्त हो रही थी, तभी उसे लगा कि पीछे से उसके कंधों पर काली और मोटी सी बिल्ली चढ़ गई है, वह कुछ समझ पाती, तब तक उसकी चुटिया कट चुकी थी। घटना के संबंध में डॉक्टर का कहना है कि मानसिक रोग है, जिससे स्वयं ही चुटिया काटी जा रही है, अथवा परेशान करने के लिए कोई और काट रहा है, अदृश्य शक्ति द्वारा चुटिया काटने की मात्र अफवाह है, वहीं पीड़ित के पति का कहना है कि उसके घर में किसी भी तरह की कैंची ही नहीं है, जो भी हो, फिलहाल घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि उसे घटना के संबंध में जानकारी नहीं है और न ही कोई तहरीर आई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply