बुजुर्ग दादा की अंत्येष्टि कराने जा रहे किशोर पौत्र की ट्रैक्टर से कुचलने से मौत

घटना स्थल पर विलाप करती महिलायें।

बदायूं जिले में मौर्य जाति के लोगों के साथ अप्रत्याशित और हृदय विदारक घटनायें होती रहती हैं। एक और हृदय विदारक घटना सामने आई है। दादा की अंत्येष्टि में जा रहे पौत्र की हादसे के चलते जान चली गई, जिससे हाहाकार मचा हुआ है। समूचा क्षेत्र शोक में डूब गया है।

घटना बिल्सी थाना क्षेत्र की है। क्षेत्र के गाँव बेहटा जबी में बुजुर्ग गणेश शाक्य की मृत्यु हो गई थी, जिनका शव परिजन और रिश्तेदार ट्रैक्टर-ट्रॉली से कछला स्थित गंगा तट पर अंत्येष्टि के लिए ले जा रहे थे। बिल्सी से पहले सोनी धर्म कांटा के पास अगला ट्रैक्टर ज्यादा आगे निकल जाने के कारण रोक दिया गया, ताकि पिछला ट्रैक्टर भी साथ आ जाये। ट्रैक्टर रुकते ही उसमें सवार लोग नीचे उतर गये, तभी पीछे से आये ट्रैक्टर ने जमीन पर खड़े 14 वर्षीय संजीव पुत्र रामवीर को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बुजर्ग गणेश की संभावित मौत को लोग सह गये, पर संजीव की मौत पर हाहाकार मच गया। गाँव के साथ आसपास के लोग भी दुखी हो उठे। संजीव और गणेश पौत्र-दादा थे।

घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने संजीव के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया, कुछ परिजन संजीव के शव के साथ आ गये और शेष गणेश की अंत्येष्टि कराने कछला घाट चले गये। हृदय विदारक घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply