इंसान रुपी भेड़िये ने किया बकरी से दुष्कर्म, गिरफ्तार

घटना स्थल पर खड़ा बकरी के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी हुसैन खान।
घटना स्थल पर खड़ा बकरी के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी हुसैन खान।

बरेली में एक मौलाना द्वारा बच्चे से दुष्कर्म करने पर बवाल अभी थमा भी नहीं था कि कानपुर में एक और अमानवीय वारदात प्रकाश में आई है। एक इंसान रुपी भेड़िये ने एक बकरी से ही बलात्कार कर डाला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना समूचे इलाके में चर्चा का विषय बन गई है।

अजीब वारदात कानपुर में स्थित चमनगंज इलाके की है। बकरी की मालकिन कांता देवी पत्नी बलराम का कहना है कि उनकी बकरी घर के सामने खड़ी थी, तभी किसी वक्त हुसैन खान उनकी बकरी को छात्रावास की दीवार के पीछे ले गया और वहां बाँध कर बकरी के साथ दुष्कर्म करने लगा। उन्होंने बकरी को घर के सामने न पाकर खोजना शुरू किया। खोजते हुए लोग छात्रावास की दीवार के पीछे पहुंचे, तो दृश्य देख कर सभी स्तब्ध रह गये, वहां हुसैन खान बकरी से दुष्कर्म कर रहा था।

हुसैन खान संभल पाता, उससे पहले मौके पर मौजूद लोगों ने उसके फोटो खींच लिए। साक्ष्य सहित कांता देवी ने शिकायत की, तो पुलिस ने हुसैन खान पुत्र शेरू खान, निवासी बेकनगंज को गिरफ्तार कर लिया एवं बकरी को मेडीकल जांच के लिये भेज दिया।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply