निकाह के नाम पर यौन उत्पीड़न, वीडियो बना कर ठग लिए रूपये और गहने

बदायूं जिले में एक झोलाझाप डॉक्टर जिसकी दुकान में कथित क्लीनिक चला रहा था, उस दुकान के मालिक की लड़की का ही यौन शोषण करने लगा। निकाह के नाम पर शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए और फिर वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने लगा। पीड़ित के दो लाख रूपये और जेवर हड़प कर अचानक फरार हो गया। पीड़ित खोजते हुए उसके घर पहुंची, तो परिजनों ने उस पर हमला बोल दिया। पीड़ित की शिकायत पर एसएसपी ने एसओ को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

अलापुर थाना क्षेत्र में स्थित कस्बा ककराला के वार्ड नंबर- 19 निवासी मामूर आलम उर्फ चाँद झोलाझाप डॉक्टर है, वह कस्बा उसहैत में लगभग चार वर्षों से क्लीनिक चला रहा था। निकाह करने का आश्वासन देकर चाँद ने दुकान मालिक की बेटी से शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए। पीड़ित का वीडियो बना लिया और फिर ब्लैकमेल करने लगा। चाँद ने पीड़ित से दो लाख रूपये और सोने के गहने ले लिए और फिर अचानक फरार हो गया, उसने दुकान से भी सामान भरवा लिया, जिसके बाद पीड़ित ककराला स्थित चाँद के घर पहुंची, तो उसके परिजनों ने उस पर हमला बोल दिया, साथ ही वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहे हैं।

पीड़ित एसएसपी चन्द्रप्रकाश से मिली, तो उन्होंने पीड़ित की बात गंभीरता से सुनने के बाद उसहैत क्षेत्र के एसओ को मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए। बदनामी को लेकर पीड़ित बेहद परेशान नजर आ रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

एसएसपी से शिकायत करने आई पीड़ित।

Leave a Reply