पाकिस्तानी झंडा लहराने को लेकर प्रदर्शन, आरोपी के घर पर लगा रहा झंडा

 

सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन पढ़ कर सुनाते भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य, साथ में मौजूद हैं पूर्व विधायक महेश चन्द्र गुप्ता।

बदायूं जिले के कस्बा बिसौली में मंगलवार को जुलुस-ए-मुहम्मदी में लहराये गये झंडे का प्रकरण तूल पकड़ गया है, इसके बावजूद विवादित झंडा मुख्य आरोपी के घर पर लगा रहा। हालांकि पुलिस की पूछताछ के बाद झंडा उतार लिया गया है। विवादित झंडा पाकिस्तान का बताया जा रहा है, जिसको लेकर बिसौली में तिरंगे के साथ आज तमाम आक्रोशित लोगों ने प्रदर्शन किया, वहीं मुख्यालय पर विभिन्न संगठनों के लोगों ने प्रदर्शन कर अफसरों को ज्ञापन दिया है। भाजपा ने भी कार्रवाई की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को कस्बा बिसौली में जुलुस-ए-मुहम्मदी निकाला गया, जिसमें फिल्मी डायलॉग और गानों पर झंडा लहराते हुए तमाम युवा मस्ती कर रहे थे, इस जुलुस का वीडियो वायरल हो गया, जिसमें कहा जा रहा है कि झंडा पाकिस्तान का राष्ट्रीय ध्वज है।

पाकिस्तान का झंडा लहराने को लेकर लोग आक्रोशित हो उठे। बिसौली में आज तिरंगे को हाथ में लेकर प्रदर्शन किया गया, साथ ही तहसील स्तरीय अफसरों को ज्ञापन देकर प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तानी झंडा लहराने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। जिला मुख्यालय पर भी तमाम लोगों ने प्रदर्शन किया एवं भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य और पूर्व विधायक महेश चन्द्र गुप्ता के नेतृत्व में तमाम लोगों ने राज्यपाल के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई कराने की मांग की।

बिसौली में तिरंगे हाथ में लेकर प्रदर्शन करते लोग।

उधर बताया जा रहा है कि विवादित झंडा बुधवार को भी मुख्य आरोपी के घर लगा हुआ था। पुलिस आरोपी के घर पूछताछ करने गई, उसके बाद झंडा उतारा गया, लेकिन पुलिस ने विवादित झंडा कब्जे में नहीं लिया। यहाँ यह भी बता दें कि बिसौली सर्किल क्षेत्र हवाला कारोबारियों के लिए कुख्यात है एवं देश द्रोही गतिविधियों को लेकर इस क्षेत्र पर सीबीआई की कड़ी नजर बनी रहती है। सीबीआई इस क्षेत्र में दबिश भी दे चुकी है, इसके बावजूद पुलिस घटना को गंभीरता से लेती नजर नहीं आ रही है। सूत्रों का यह भी कहना है कि मंगलवार को जुलुस में झंडा लहराते समय न सिर्फ कोतवाली पुलिस, बल्कि एसडीएम और सीओ भी मौके पर मौजूद थे।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

बिसौली में निकाले गये जुलुस-ए-मोहम्मदी का वीडियो वायरल

Leave a Reply