फिल्म भाग्य को मिला एक और अवार्ड

नासिक इंटरनेश्नल फिल्म फेस्टिबल में फिल्म "भाग्य" को मिले "बेस्ट चिल्ड्रन अवार्ड" के साथ हिम्मत सिंह शेखावत व उषा राठौड़।
नासिक इंटरनेश्नल फिल्म फेस्टिबल में फिल्म “भाग्य” को मिले “बेस्ट चिल्ड्रन अवार्ड” के साथ हिम्मत सिंह शेखावत व उषा राठौड़।

निर्माता-निर्देशन हिम्मत सिंह शेखावत और लेखिका उषा राठौड़ की फिल्म “भाग्य” ने एक और अवार्ड झटक लिया है। नासिक इंटरनेश्नल फिल्म फेस्टिबल में फिल्म “भाग्य” को “बेस्ट चिल्ड्रन” फिल्म का अवार्ड दिया गया है।

फिल्म “भाग्य” की कहानी के केंद्र में बच्चे हैं, जिन्हें सामाजिक बुराईयों और कुरीतियों से बचाने का संदेश बड़े ही सहज अदाज़ में दिया गया है। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने चिल्ड्रन कैटेगरी में उच्चतम श्रेणी का सर्टिफिकेट दिया है। पिछले दिनों इस फिल्म को राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में “बेस्ट स्क्रीन” प्ले का अवार्ड मिल चुका है। “भाग्य” फिल्म को जयपुर फिल्म फेस्टिवल के लिए भी नामांकित किया गया है, उससे पहले फिल्म ने नासिक इंटरनेश्नल फिल्म फेस्टिबल में “बेस्ट चिल्ड्रन अवार्ड” भी झटक लिया। फिल्म को लेकर लेखिका उषा राठौड़ बेहद उत्साहित हैं, उनकी फिल्म “भाग्य” अभिवावकों और स्कूल प्रबंधन को जागरूक करने का बड़ा कार्य करेगी। आश्चर्य की बात यह है कि फिल्म की रिलीज डेट अभी निश्चित नहीं है, उससे पहले फिल्म हर समारोह में वाह-वाही लूट रही है, ऐसे में स्पष्ट है कि रिलीज होने के बाद फिल्म बेहद चर्चा में रहेगी।

अविभावकों को जागरूक करेगी फिल्म भाग्य

Leave a Reply