फेसबुक पोस्ट पर आये कमेंट से सांसद खफा, पुलिस से की लिखित शिकायत

सांसद अंशुल वर्मा

हरदोई लोकसभा क्षेत्र के सांसद अंशुल वर्मा को अपनी शान के विरुद्ध एक शब्द भी स्वीकार नहीं है। फेसबुक पर शेयर की गई एक पोस्ट को उन्होंने इतने गंभीरता से लिया है कि यूजर के विरुद्ध सदर कोतवाल को कार्रवाई करने के लिए पत्र दे दिया। प्रकरण चर्चा का विषय बना हुआ है।

बताया जाता है कि फेसबुक पर हरदोई न्यूज नाम से आईडी है, जिसके द्वारा एक पोस्ट शेयर की गई है, जिसका शीर्षक है “मोदी ने क्या ये कहा था, लाल बत्ती हटाकर चढ़ा लो हाई पावर हूटर! देखिए सांसद जी की ठाठ”, जिस पर अनिल कुमार और राहुल सत्यप्रकाश पांडेय नाम के यूजर ने कमेन्ट कर दिए, इसको सांसद अंशुल वर्मा ने न सिर्फ गंभीरता से लिया है, बल्कि सदर कोतवाल से लिखित शिकायत भी कर दी। बताया जाता है कि सांसद अंशुल वर्मा ने अपनी गाड़ी से लालबत्ती तो हटवा दी है, लेकिन वे हूटर लगा कर अब भी धमा-चौकड़ी कर रहे हैं, जिसकी खबर बनने से खफा हो गये हैं।

समाजवादी पार्टी की सरकार में आजम खां और उनके चहेते फेसबुक पर शेयर की पोस्ट को बड़ी गंभीरता से लेते थे, जिसको लेकर उन्होंने एक युवा पर मुकदमा भी दर्ज करा दिया था, वह प्रकरण उच्चतम न्यायालय तक गया, जिसमें न सिर्फ आजम खां की, बल्कि सपा सरकार की बड़ी फजीहत हुई थी, ठीक उसी राह पर अब सांसद अंशुल वर्मा चलते नजर आ रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

सांसद अंशुल वर्मा की गाड़ी पर लगे हूटर।
सांसद अंशुल वर्मा द्वारा सदर कोतवाली में दिया गया पत्र।

Leave a Reply