बिजली समस्या को लेकर ऊर्जा मंत्री से मिले विधायक महेश चंद्र गुप्ता

लखनऊ में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से वार्ता करते विधायक महेश चंद्र गुप्ता।

बदायूं शहर और क्षेत्र की बिजली अव्यवस्था को विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने बेहद गंभीरता से लिया है। उपभोक्ताओं की बात विधायक ने आज ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा तक पहुंचाई। विधायक ने ऊर्जा मंत्री से मिल कर व्यवस्था दुरुस्त कराने की मांग की।

लखनऊ में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से मुलाकात कर सदर क्षेत्र से भाजपा विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने उन्हें अवगत कराया कि ग्रामीण क्षेत्र में बिजली की कटौती शैड्यूल से अधिक हो रही है। अधिकारियों की लापरवाही के चलते ट्रांसफार्मर समय पर नहीं बदल पा रहे हैं, जिससे उपभोक्ताओं को बेहद समस्या हो रही है। विधायक ने वजीरगंज क्षेत्र में स्थित हतरा फीडर की समस्या को प्रमुखता से उठाते हुए ऊर्जा मंत्री को बताया की इस फीडर से जुड़े लोग बेहद त्रस्त हैं, इसलिए यहाँ की समस्या का समाधान तत्काल कराया जाए।

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने विधायक महेश चंद्र गुप्ता के मांग पत्र को गंभीरता से लेते उन्हें आश्वस्त किया कि समस्त समस्याओं का समाधान अतिशीघ्र करा दिया जाएगा। ऊर्जा मंत्री ने अधिकारियों को पुनः निर्देश दिया है कि वे शासन की मंशा के अनरूप काम करें, वरना कड़ी कार्रवाई की जाएगी, इस अवसर पर विधायक महेश चंद्र गुप्ता के साथ पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुभाष चंद्र गुप्ता, भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंकित मौर्य भी साथ थे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply