जेसीबी के साथ अतिक्रमणकारियों पर बिजली की तरह टूट पड़ा पुलिस-प्रशासन

लाबेला चौक पर एसएसपी महेंद्र सिंह यादव, एएसपी सिटी अनिल कुमार यादव, सिटी मजिस्ट्रेट श्रीराम।

बदायूं का पुलिस-प्रशासन अतिक्रमणकारियों पर आज बिजली की तरह टूट पड़ा। एएसपी (सिटी) अनिल कुमार यादव ने स्वयं कमान संभाली, वहीं एसएसपी महेंद्र सिंह यादव भी अभियान देखने स्वयं पहुंचे। पुलिस-प्रशासन की चुस्ती के चलते अतिक्रमणकारी दहशत में नजर आ रहे हैं।

बदायूं शहर दिन निकलते ही अतिक्रमण के कारण थम जाता है। पुलिस-प्रशासन के अफसर निरंतर चेतावनी दे रहे थे, लेकिन अतिक्रमणकारियों पर चेतावनी का कोई असर नहीं हो रहा था। सोमवार को जिलाधिकारी पवन कुमार ने बाजार में भ्रमण किया, तो उन्हें समस्या का अहसास हुआ। आज एएसपी (सिटी) अनिल कुमार यादव, सिटी मजिस्ट्रेट श्रीराम यादव और सीओ सिटी के साथ बड़ी संख्या में पुलिस के जवान अतिक्रमण हटाने निकल पड़ा, साथ में ट्रैक्टर-ट्रॉली और जेसीबी भी थी।

पुलिस-प्रशासन ने रोडवेज बस अड्डे से शुरुआत की और लाबेला चौक होते हुए महिला अस्पताल तक अतिक्रमण पूरी तरह हटा दिया। अस्थाई अतिक्रमण करने वाला सामान ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरवा दिया गया और स्थाई अतिक्रमण जेसीबी से तत्काल ढहा दिया गया, इस दौरान कई लोगों ने राजनैतिक दबाव बनाने का प्रयास किया एवं कुछेक ने तो नेताओं के फोन मिला कर अफसरों से बात करानी चाही, लेकिन अफसरों ने सभी को दरकिनार कर अतिक्रमण हटाने के बाद ही साँस ली।

पुलिस-प्रशासन की चुस्ती के चलते अब अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया है। लालपुल, लाबेला से छः सड़का रोड, गांधी ग्राउंड के चारों तरफ, बाबू राम मार्केट, रेलवे फाटक, बरेली रोड और बड़े बाजार में इसी तरह अभियान चलाये जाने की जरूरत है, तभी आम जनता को राहत मिल सकेगी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

अतिक्रमण हटाती जेसीबी को देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply