फैजगंज बेहटा क्षेत्र में युवक की हत्या कर बिजली के पोल पर लटका दी लाश

बिजली के खंबों के बीच में लटकी लाश और इंसेट में नमकीन व शराब के खाली क्वाटर।

बदायूं जिले के थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र में इंसान की जान जानवर से भी सस्ती होती जा रही है, इस क्षेत्र में हत्या सामान्य घटनाओं की तरह होने लगी हैं। आज फिर एक युवक की लाश बिजली पोल पर लटकी मिली है, जिसको लेकर परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

घटना फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के गाँव जैतपुर की है। जैतपुर के निवासी ओमप्रकाश मौर्य (20) पुत्र अंगन मौर्य के मोबाइल पर बीती रात खाना खाने के बाद कॉल आई, जिस पर बात करते हुए वह घर से बाहर निकल गया। देर रात तक नहीं लौटा, तो परिजनों ने समझा कि मित्रों के साथ पूर्णिमा के अवसर पर गंगा स्नान करने चला गया होगा, लेकिन सुबह सरकारी नलकूप पर लगे ट्रांसफार्मर के खंबों के बीच रस्सी पर लटका मिला। सूचना घर पहुंची, तो हाहाकार मच गया। गाँव और क्षेत्र के सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गये। पुलिस सूचना के दो घंटे बाद पहुंची।

परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है, जिसे मौके के हालात मजबूत करते नजर आ रहे हैं। मौके पर देशी शराब के खाली क्वाटर और नमकीन पड़ी है, जिससे स्पष्ट है कि घटना स्थल पर शराब पी गई है और वहां तीन-चार लोग थे। मृतक ओमप्रकाश शराब नहीं पीता है, साथ ही लाश जितनी ऊंचाई पर लटकी है, उतनी ऊंचाई पर फांसी नहीं लगाई जा सकती। हालात से लग रहा है कि ओमप्रकाश को हत्या के बाद लटकाया गया है। लाश के नीचे जमीन पर मोबाईल भी पड़ा मिला है। पुलिस ने पंचनामा भर कर शव पीएम के लिए भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है, यहाँ यह भी बता दें कि पिछले महीने परमानंदपुर गाँव में एक किशोरी की लाश पेड़ पर लटकी मिली थी, इस प्रकरण में परिजनों ने तहरीर नहीं दी, तो पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की, जिससे हत्यारों के हौसले बढ़ रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply