फिल्म “एक था रोमियो” का पोस्टर जारी, बदायूं में होगी शूटिंग

डायरेक्टर फईम चौधरी, प्रोडयूसर अवतार सिंह और बीच में फिल्म के हीरो फारुख खान।
डायरेक्टर फईम चौधरी, प्रोडयूसर अवतार सिंह और बीच में फिल्म के हीरो फारुख खान।

राजनीति, साहित्य, संगीत सहित अन्य तमाम क्षेत्रों में बदायूं वैश्विक पटल पर पहचाना जाता रहा है। इतिहास बदायूं के कण-कण में समाया हुआ है, जो अपनी ओर स्वतः खींचता है, यहाँ के प्राचीन भवन भी अतीत को साकार कर देते हैं। आध्यात्मिक दृष्टि से भी बदायूं की विश्व भर में अलग पहचान है। रामायण और महाभारत कालीन अवशेषों के साथ छोटे और बड़े सरकार की दरगाह भी है, इस सबके अलावा भी ऐसा बहुत कुछ है, जिसे सिर्फ महसूस किया जा सकता है, वह सब विश्व भर के लोगों को यहाँ आने के लिए प्रेरित करता रहता है, वही सब फिल्म निर्माताओं के लिए भी बदायूं खींच लाया है, जो यहाँ फिल्म की शूटिंग करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

जी हाँ, न्यूयॉर्क गंग प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘‘एक था रोमियो’’ की शूटिंग बदायूं में होने वाली है। फिल्म डायरेक्टर फईम चौधरी और फिल्म के नायक फारुख खान ने ‘‘एक था रोमियो’’ की कहानी के बारे में बताया कि प्रेम कहानी है, जो लखनऊ से संबंधित है। फिल्म की 80 प्रतिशत शूटिंग बदायूं और शेष शूटिंग लखनऊ में होगी। फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है।

प्रोडयूसर अवतार सिंह ने बताया कि जनपद के प्रमुख स्थानों और प्राचीन भवनों में शूटिंग होगी, जो कहानी और फिल्म के लिए बहुत सुंदर हैं। बड़े सरकार की दरगाह पर कव्वाली की शूटिंग होगी, जिसको लेकर यहाँ के लोग उत्साहित हैं। बताया कि मई माह के अंतिम सप्ताह में शूटिंग शुरु कर दी जायेगी और जून के अंत तक पूरी हो जायेगी। इस फिल्म में मदालता शर्मा अभिनेत्री हैं, साथ ही राजेश मिश्रा और संजय शर्मा भी हैं। अमजद साबरी और जाकिर हुसैन का गीत-संगीत रहेगा।

Leave a Reply