दुर्गा देवी के मेले में हो रहा है अश्लील नृत्य, पुलिस भी करती है वाह-वाह

दुर्गा देवी मन्दिर पर लगने वाले मेले में अश्लील डांस करती नर्तकियां।

बदायूं जिले में आस्था और श्रद्धा को गहरा आघात पहुंचाया जा रहा है, जिसे रोकने की जगह पुलिस खुद भी हिस्सा बनी नजर रही है। दुर्गा देवी मन्दिर पर लगने वाले मेले में नर्तकियों द्वारा अश्लील डांस किया जा रहा है, जिसका लुत्फ पुलिस वाले भी लेते नजर आये। मन्दिर पर लगने वाले मेले में हुए इस दुष्कृत्य को लेकर आम जनता तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करती नजर आ रही है।

इस्लामनगर थाना क्षेत्र के कस्बा रुदायन में दुर्गा देवी मन्दिर पर प्रतिवर्ष मेले का आयोजन किया जाता है। इस बार मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की आड़ में अश्लील नृत्य परोसा जा रहा है। नर्तकियों का डांस, कपड़े और गाने ही नहीं, बल्कि उनके द्वारा इशारे भी ऐसे-ऐसे किये जा रहे हैं, जिन्हें देख कर पुरुष भी मुंह फेर लें, लेकिन आयोजकों को शर्म नहीं आ रही। पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए, पर पुलिस के जवान उल्टा नर्तकियों के डांस का लुत्फ उठाते देखे जा सकते हैं। बताते हैं कि नेहा सांस्कृतिक नृत्य कला मंडल के नाम से थियेटर लगाया गया है, जिसके अंदर संस्कृति की आड़ में सिर्फ अश्लीलता परोसी जा रही है।

थियेटर के अंदर ऐसे गाने बजाए जा रहे हैं, जिन्हें महिलाओं के सामने बजा भी नहीं सकते, लेकिन यह सब गाने लाउडस्पीकर पर बजाए जा रहे हैं, जिनकी आवाज पड़ोसी गांवों तक में जा रही है। आस्था और श्रद्धा के चलते मेले में बड़ी संख्या में महिलायें पूजा-अर्चना करने के उद्देश्य से पहुंचती हैं, तमाम लोग परिवार सहित पहुंचते हैं और इस अश्लीलता को देख कर पानी-पानी हो जाते हैं। कुछेक लोग इस कुकृत्य की शिकायत भी करना चाहते हैं, पर पुलिस के सहभागी होने से उनकी हिम्मत टूट जाती है। आस्था और श्रद्धा की आड़ में चल रहे इस अश्लील नृत्य को शासन-प्रशासन के स्तर से ही रोका जा सकता है।

अश्लील नृत्य देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply