आबिद रजा के आवास से सफाई कर्मचारी हटे, साढ़ू ने ली छुट्टी

जिला पंचायत राज अधिकारी राजेश कुमार यादव
जिला पंचायत राज अधिकारी राजेश कुमार यादव

बदायूं के जिला पंचायत राज अधिकारी राजेश कुमार यादव भी फुल फॉर्म में आ गये हैं। लापरवाह कर्मचारियों पर उन्होंने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है, जिससे एक दबंग कर्मचारी सदर विधायक का रिश्तेदार छुट्टी लेकर भाग गया, साथ ही सदर विधायक के आवास पर कथित रूप से तैनात सफाई कर्मियों को भी हटा दिया गया है। डीपीआरओ की कार्रवाई के चलते लापरवाह व भष्ट कर्मचरियों में हड़कंप मच गया है।

बताते हैं कि डीपीआरओ कार्यालय में तैनात सुहैब फरशोरी नाम का कर्मचारी स्थापना पटल संभालता है, यह सदर विधायक आबिद रजा का साढ़ू बताया जाता है, इसके बारे में कहा जाता है कि बड़ी दबंगई के साथ रहता था और किसी बड़े अफसर से बात तक नहीं करता था, इसके कार्यालय में आने और जाने का भी कोई समय निश्चित नहीं था, पूरी तरह मनमानी करता था। डीपीआरओ राजेश कुमार यादव ने नियमानुसार कर्तव्य के निर्वहन का आदेश दिया, तो फरशोरी दस दिन की छुट्टी लेकर भाग गया।

दूसरी ओर सदर विधायक आबिद रजा के आवास पर सालारपुर ब्लॉक के विभिन्न गांवों में तैनात चार कर्मचारी मौखिक रूप से संबंद्ध थे, जो विधायक का निजी कार्य करते थे। आज कल नैतिकता और आदर्श की बातें कर रहे विधायक आबिद रजा ने कभी यह नहीं सोचा कि चार गांवों में सफाई नहीं हो रही होगी, जिससे जनता को परेशान हो रही होगी।

खैर, डीपीआरओ ने विधायक के आवास पर मौखिक रूप से तैनात सभी सफाई कर्मचारी तत्काल प्रभाव से हटा दिए हैं, जिनमें दो कर्मचारियों को ब्लॉक अंबियापुर और दो को ब्लॉक सालारपुर में ही भेजा गया है। डीपीआरओ की कड़ाई के चलते विभाग के लापरवाह कर्मियों में हड़कंप मच गया है।

Leave a Reply