तीन महीने नहीं चली पालिका द्वारा ठीक कराई गई सड़क

बदायूं क्लब के सामने सड़क में नजर आता गड्ढा।
बदायूं क्लब के सामने सड़क में नजर आता गड्ढा।

बदायूं नगर पालिका परिषद द्वारा क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत कराई गई थी, जो तीन महीने के अंदर ही पुनः वैसी ही होने को है। अति व्यस्त रहने वाली सड़क की मरम्मत इतनी घटिया सामग्री से की गई कि लोग पहले दिन से ही पालिका को कोसते नजर आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि रोडवेज बस अड्डे से लेकर पुलिस लाइन चौराहे तक सड़क की हालत दयनीय हो गई थी। इस सड़क पर रोडवेज के साथ प्राइवेट बस अड्डा भी है, लेकिन पालिका और प्रशासनिक अफसर सड़क बनवाने को तैयार नहीं थे, इस बीच 15 मई को बदायूं क्लब में कुमार विश्वास का संगीतमय कार्यक्रम होना तय हो गया, तो आयोजक मंडल ने सदर विधायक आबिद रजा और उनकी पालिकाध्यक्ष पत्नी फात्मा रजा एवं जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश त्रिपाठी से सड़क की मरम्मत कराने की मांग की। चूँकि आयोजक सभी का चहेता है, सो पालिका ने पल भर में सड़क की मरम्मत करवा दी।

सूत्रों का कहना है कि 13 मई को सड़क की मरम्मत कराई गई थी, जिसमें 12 लाख 10 हजार रूपये खर्च हुए थे। बताते हैं कि सड़क बनते ही उखड़ने लगी थी और जुलाई के अंतिम सप्ताह तक सड़क में पहले जैसे ही गड्ढे हो गये। 12 लाख रूपये यूं ही बर्बाद हो गये, लेकिन न पालिका को कोई फर्क पड़ा है और न ही प्रशासनिक अफसरों को, जबकि इस राह से गुजरने वाले पूरी व्यवस्था को कोसे जा रहे हैं।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

हरिवंशराय को छोड़ हनी सिंह की राह पर आ गये कुमार विश्वास

विधायक आबिद रजा के घर पर चल रहा है जनता का जनरेटर

गुंडई पर रोक लगते ही आबिद रजा का परिवार तिलमिलाया

आदर्शवादी आबिद के सोत नदी में हो रहे अवैध निर्माण पर रोक

दुराचारियों की सूची में 70वें नंबर पर हैं आदर्शवादी आबिद रजा

कथित आदर्शवादी आबिद रजा का अखबार भी झूठा निकला

Leave a Reply