तेजस्वी बोले कि मीडिया में गुंडे आ गये हैं, गार्ड्स और समर्थकों ने की मारपीट

लालू प्रसाद यादव और उनका पूरा परिवार बौखलाया हुआ है। घोटाले से संबंधित सवाल करते ही लालू और उनके परिजन उल्टे जवाब देने लगते हैं, अथवा पत्रकार से ही अभद्रता करने लगते हैं। घोटाले पर तर्क पूर्ण जवाब देने की जगह भाजपा, नरेंद्र मोदी, अमित शाह और आरएसएस पर पुराना रटा हुआ हमला करने लगते हैं, जबकि देश की जनता यह जानना चाहती है कि उन्होंने घोटाला किया, या नहीं?, ऐसे ही सवाल पर आज पटना में तेजस्वी यादव ने कहा कि मीडिया में गुंडे आ गये हैं, साथ ही उनके गार्ड्स और समर्थकों ने मीडियाकर्मी के साथ मारपीट भी की, जिसकी चारों ओर निंदा की जा रही है।

पटना में बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कैबिनेट की बैठक से बाहर निकल रहे थे, तभी सचिवालय में ही तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात की, इस दौरान भाजपा द्वारा त्याग पत्र की मांग को लेकर मीडियाकर्मियों ने तेजस्वी यादव से सवाल किये, तो पहले उन्होंने ही मीडियाकर्मियों पर आरोप लगाया कि भाजपा समर्थित हैं, साथ ही कहा कि मीडिया में गुंडे आ गये हैं, इसके अलावा तेजस्वी यादव के सुरक्षा गार्ड्स और समर्थक भड़क गये, जिन्होंने मीडियाकर्मियों से हाथापाई शुरू कर दी। बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयान और गार्ड्स द्वारा की गई मारपीट की देश भर में निंदा की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि रेलवे टेंडर घोटाले में लालू प्रसाद यादव और उनका परिवार फंस गया है, इस पर जब भी किसी से सवाल किया जाता है, तो तर्क पूर्ण जवाब की जगह सभी हमलावर हो जाते हैं, जबकि भ्रष्टाचार का बड़ा मामला होने के कारण मुद्दा राष्ट्रीय स्तर पर छाया हुआ है, साथ ही जनता भी जानना चाहती है कि लालू और उनका परिवार निर्दोष है, तो आरोप पर धैर्य पूर्वक जवाब दें, इस तरह विफरने से आरोप की सत्यता के प्रति जनता का विश्वास बढ़ता जा रहा है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

मीडिया कर्मी को दबोचे हुए गार्ड्स।

Leave a Reply