भाजपा की शुचिता तार-तार, 30 मुकदमों वाले व्यक्ति को बनाया प्रत्याशी

राजेश कुमार मिश्रा “पप्पू”

भारतीय जनता पार्टी की दल-बदलुओं के साथ अपराधियों को टिकट देने को लेकर जमकर फजीहत हो रही है। अधिकांश जिलों में भाजपा के मूल कार्यकर्ताओं ने बगावती सुर अपना लिए हैं, वहीं अपराधियों को शह देने के कारण आम जनता भी खुल कर आलोचना करती नजर आ रही है। बरेली जिले के विधान सभा क्षेत्र बिथरी चैनपुर में घोषित किये गये प्रत्याशी राजेश कुमार मिश्रा “पप्पू” पर विभिन्न थानों में गंभीर धाराओं के अंतर्गत 30 से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं, जिससे भाजपा की बड़ी फजीहत हो रही है।

बताया जाता है कि बरेली जिले के थाना कैंट क्षेत्र में स्थित गाँव भरतौल निवासी राजेश कुमार मिश्रा “पप्पू” पुत्र भोजदत्त की क्षेत्र में छवि बहुत खराब है। सर्वे के आधार पर टिकट वितरण करने का दावा करने वाली भाजपा ने मुकदमे पंजीकृत होने के बावजूद राजेश को प्रत्याशी घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि राजेश की छवि के कारण भाजपा के प्रत्याशियों को आस-पास के क्षेत्रों में भी नुकसान उठाना पड़ सकता है, क्योंकि विरोधी दलों के प्रत्याशियों ने राजेश को मुद्दा बनाना शुरू कर दिया है। हाईकमान ने राजेश जैसे लोगों को प्रत्याशी बना कर राजनीति में शुचिता के आधार पर वोट मांगने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं को मुंह बंद रखने पर भी मजबूर कर दिया है।

राजेश कुमार मिश्रा “पप्पू” पर दर्ज मुकदमों की सूची।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

लड़कियों की सप्लाई करने वाले दो नेताओं ने बेच दिए भाजपा के सैकड़ों टिकट

प्रत्याशियों के चयन को लेकर भाजपा हाईकमान फेल, नामांकन शुरू

भाजपा कट्टरपंथी मार्ग पर लुटी, केशव बनाये यूपी के अध्यक्ष

Leave a Reply