यौन शोषण के आरोपी सिपाही निलंबित, आज आयेंगे एडीजी

प्रह्लादपुर में पीड़ित के घर के सामने लगी भीड़।
प्रह्लादपुर में पीड़ित के घर के सामने लगी भीड़।

किशोरी का यौन शोषण करने वाले सिपाहियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है एवं दोनों आरोपी सिपाहियों को निलंबित भी कर दिया गया है। डीआईजी बरेली थाना मूसाझाग पहुंच गये हैं, साथ ही एडीजी (अपराध) भी आज पीड़ित के घर आयेंगे। दूसरी और किशोरी मेडिकल परीक्षण के लिए महिला अस्पताल पहुंच गई है, जहां आंवला लोकसभा क्षेत्र के सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने मिल कर पीड़ित किशोरी के परिजनों को सांत्वना दी।

उल्लेखनीय है कि बदायूं जिले में स्थित मूसाझाग थाना क्षेत्र के गाँव प्रहलादपुर निवासी एक महिला ने 1 जनवरी को एसएसपी को प्रार्थना देकर कहा था कि 31 दिसंबर को उसके पति आँखों का इलाज कराने बरेली गये हुए थे और वह बेटी के साथ घर पर थी। मूसाझाग थाने में तैनात सिपाही अवनीश व वीरपाल सिरसा गाँव की ओर से कार से आये और शौच को गई उसकी 14 वर्षीय बेटी को उठा ले गये, लेकिन बाद में उसका यौन शोषण कर छोड़ गये।

महिला की तहरीर पर पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। देर रात सिपाहियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया एवं दोनों सिपाहियों को मुख्यमंत्री ने निलंबित भी करा दिया है। डीआईजी बरेली आरकेएस राठौर थाना मूसाझाग पहुंच गये हैं, लेकिन पत्रकारों के सामने नहीं आ रहे हैं एवं देर शाम तक प्रदेश के एडीजी (अपराध) एच.सी. अवस्थी भी पहुंच जायेंगे।

थाना मूसाझाग के सामने खड़ी डीआईजी बरेली की गाड़ी।
थाना मूसाझाग के सामने खड़ी डीआईजी बरेली की गाड़ी।

दूसरी और किशोरी मेडिकल परीक्षण के लिए महिला अस्पताल पहुंच गई है, जहां उसका पैनल द्वारा परीक्षण किया जायेगा। महिला अस्पताल में आंवला लोकसभा क्षेत्र के सांसद धर्मेन्द्र कश्यप भी थोड़ी देर पहले पहुंचे और उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया। बाद में धर्मेन्द्र कश्यप गाँव भी गये।

मूल खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सिपाहियों ने किशोरी को उठाया और यौन शोषण कर छोड़ा

Leave a Reply