सपा के पैड पर फात्मा रजा ने की गौतम संदेश की शिकायत

नगर पालिका की अध्यक्ष फात्मा रजा
नगर पालिका की अध्यक्ष फात्मा रजा

बदायूं नगर पालिका की अध्यक्ष फात्मा रजा ने गौतम संदेश और बी.पी. गौतम की शिकायत की है। समाजवादी पार्टी से निष्कासित होने के बावजूद समाजवादी पार्टी के पैड पर कई बड़े अफसरों को भेजी गई शिकायत में आरोप लगाते हुए फात्मा रजा द्वारा धमकी भी दी गई है। शिकायत की अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) अनिल यादव जाँच कर रहे हैं।

फात्मा रजा का आरोप है कि उसके और उसके पति आबिद रजा के विरुद्ध गौतम संदेश द्वारा तथ्यहीन खबरें प्रकाशित की जा रही हैं। उसने यह भी आरोप लगाया है कि खबरों से उसके समर्थक आक्रोशित हैं, जो किसी भी तरह की घटना को अंजाम दे सकते हैं, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन और बी.पी. गौतम की होगी। फात्मा रजा ने जिलाधिकरी और एसएसपी से लेकर डीजीपी तक शिकायत भेजी है, जिसकी जाँच अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) अनिल यादव द्वारा की जा रही है।

बी.पी. गौतम का कहना है कि फात्मा रजा की शिकायत तथ्यहीन है, वह सत्य स्वीकार नहीं कर पा रही है, जिससे बौखलाहट में इस तरह की हरकतें कर रही है, इससे उनका मनोबल नहीं टूट सकता। उन्होंने कहा कि फात्मा रजा और उसके पति आबिद रजा से उनकी व्यक्तिगत रंजिश नहीं है, उनके कुकृत्यों को सिर्फ उजागर किया गया है, जिसके साक्ष्य उनके पास हैं।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

आबिद रजा और अजहर ने कृषक से ठगे पच्चीस लाख रूपये

विधायक आबिद रजा के घर पर चल रहा है जनता का जनरेटर

आदर्शवादी आबिद के सोत नदी में हो रहे अवैध निर्माण पर रोक

दुराचारियों की सूची में 70वें नंबर पर हैं आदर्शवादी आबिद रजा

कथित आदर्शवादी आबिद रजा का अखबार भी झूठा निकला

गुंडई पर रोक लगते ही आबिद रजा का परिवार तिलमिलाया

Leave a Reply