रामसेवक पटेल की शिकायत पर डीईओ ने दिए इंडिया टीवी की जांच के आदेश

पूर्व विधायक रामसेवक सिंह पटेल

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का इंटरव्यू दिखा कर मतदाताओं को भ्रमित करने को लेकर इंडिया टीवी की शिकायत की गई है। शिकायत पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने जाँच के आदेश दे दिए हैं।

बदायूं विधान सभा क्षेत्र से शिवसेना के प्रत्याशी पूर्व विधायक रामसेवक सिंह पटेल ने जिला निर्वाचन अधिकारी से इंडिया टीवी की शिकायत की है। आरोप है कि इंडिया टीवी ने उद्धव ठाकरे का इंटरव्यू दिखा कर मतदाताओं को भ्रमित किया है। यहाँ बता दें कि चुनाव से एक दिन पूर्व बदायूं में एक वीडियो यह कहते हुए वायरल किया गया था कि उद्धव ठाकरे ने समाजवादी पार्टी को समर्थन दे दिया है, इस वायरल वीडियो के कारण शिवसेना प्रत्याशी रामसेवक सिंह पटेल को बड़ा नुकसान हुआ है।

बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे के पुराने इंटरव्यू को भाजपा को लाभ पहुँचाने के उद्देश्य से दिखाया गया था, जो भी हो, हाल-फिलहाल रामसेवक सिंह पटेल की शिकायत पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिला सूचना अधिकारी को जाँच करने के आदेश दे दिए हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply