मुख्यमंत्री के कमांडो ने डॉक्टर को दी टांग पर टांग रख कर चीर देने की धमकी

मुख्यमंत्री के कमांडो ने डॉक्टर को दी टांग पर टांग रख कर चीर देने की धमकी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की सुरक्षा में लगे कमांडो ने एक डॉक्टर को शिकायत का हवाला देते हुए न सिर्फ लताड़ा, बल्कि टांग पर टांग रख कर चीर देने की धमकी दी है। सनसनीखेज प्रकरण चर्चा का विषय बना हुआ है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की सुरक्षा में होने का दावा करते हुए अशोक यादव नाम का व्यक्ति हरदोई जिले के हरपालपुर में स्थित अस्पताल में तैनात डॉ. रूपेंद्र को यह कहते हुए लताड़ रहा है कि उसकी शिकायतें आ रही हैं। धमकाते हुए फोन करने वाला कह रहा है कि वह इसलिए फोन कर रहा है कि गलत कार्रवाई न हो जाये। कॉल करने वाला स्वयं को कमांडो बताते हुए डॉक्टर से कह रहा है कि उसकी बहुत शिकायतें आ रही हैं, फिर कहने लगा कि मैसेज आ रहे हैं, वाट्सएप पर आ रहे हैं। डॉक्टर ने संबंधित नंबर पूछा, तो फोन करने वाला कथित कमांडो लताड़ने लगा। डॉक्टर ने तुम संबोधन पर आपत्ति जताई, तो और ज्यादा धमकाने लगा।

डॉक्टर ने पलट कर कन्फर्म करने के लिए फोन किया कि अभी इस नंबर से फोन आया था, तो भी कथित कमांडो ने न सिर्फ स्वीकार किया, बल्कि डॉक्टर से कहा कि कल वहीं आकर टांग पर टांग रख कर चीर देगा, यह ऑडियो वायरल हो गये हैं, जिससे प्रकरण चर्चा का विषय बन गया है। हालाँकि अभी तक यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि कॉल करने वाला सीएम की सुरक्षा में है, या नहीं।

सुनने के लिए ऑडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply