मुख्यमंत्री पर अभद्र पोस्ट डालने वाले छम्मन खां को पुलिस ने भेजा जेल

आरोपी छम्मन खां

बदायूं जिले के कुछेक लोगों की मानसिक स्थित इतनी ज्यादा खराब हो गई है कि सीधे मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को निशाना बनाने लगे हैं। मुख्यमंत्री के संबंध में फेसबुक पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसे न्यायालय ने जेल भेज दिया।

घटना कस्बा उसहैत की है, यहीं के छम्मन खां नाम के एक यूजर ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के संबंध में अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धार्मिक टिप्पणी की, साथ ही पोस्ट में फोटो भी शेयर किया है, जिस पर उसहैत थाना पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी छम्मन खां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और आज ही न्यायालय में पेश कर दिया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। बताया जाता है कि आरोपी पहले शराब के ठेकों पर सेल्समेन था, फिर प्रबंधक बन गया और फिर शराब के सहारे करोड़ों की संपत्ति अर्जित कर ली, जिसके बाद राजनीति में स्थापित होने का प्रयास करने लगा। पिछली बार आरोपी नगर पंचायत उसहैत में अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ा था, पर हार गया।

यह भी बता दें कि बदायूं के महिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर हाकिम सिंह ने भी मुख्यमंत्री के संबंध की गई अभद्र और धार्मिक पोस्ट को शेयर किया था, जिस पर युवा वाहिनी के पदाधिकारियों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी हाकिम सिंह फरार है, इन घटनाओं से अन्य सभी यूजर को सबक लेना चाहिये और देश, समाज, धर्म, आस्था व श्रद्धा को आहत करने वाली सामग्री से दूर रहना चाहिए।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

मुख्यमंत्री पर की गई धार्मिक टिप्पणी को शेयर करने वाले डॉक्टर पर मुकदमा

सरकारी डॉक्टर ने मुख्यमंत्री के विरुद्ध की गई धार्मिक पोस्ट को किया शेयर

Leave a Reply