गुमशुदा उसैदुल का शव बरामद, हाहाकार मचा, आगजनी

एक आरोपी के घर का जलता हुआ सामान।
एक आरोपी के घर का जलता हुआ सामान।
बदायूं अपराध का पर्यावाची शब्द बनता जा रहा है। अब अपहरण और हत्या जैसी जघन्य वारदातें भी सामने आने लगी हैं। गुमशुदा बालक का शव मिलने से आज हालात बेकाबू हो गये। पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के घर पर धावा बोल दिया और आग लगा दी। पुलिस मुश्किल से हालात काबू कर कर पाई, लेकिन स्थिति अब भी तनाव पूर्ण बनी हुई है।
घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चौधरी सराय की है। खालिद बड़े जूता व्यवसायी हैं, उनका सात वर्षीय बेटा उसैदुल 16 जनवरी की दोपहर से गायब हो गया, जिसकी 17 जनवरी को पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की एवं तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी। हिरासत में लिए गये लोगों की निशानदेही पर आज पुलिस ने गाँव कुरऊ के पास एक गन्ने के खेत से उसैदुल का अधजला शव बरामद कर लिया।
एसपी सिटी और एडीएम के नेतृत्व में मौके पर तैनात पुलिस।
एसपी सिटी और एडीएम के नेतृत्व में मौके पर तैनात पुलिस।
शव मिलने के बाद पीड़ित परिवार ने आरोपियों के घर धावा बोल दिया, जमकर तोड़-फोड़ की और आग लगा दी। हालात और ज्यादा बिगड़ते उससे पहले बड़ी तादात में पुलिस पहुंच गई, जिससे स्थिति को काबू कर लिया गया। एसएसपी, एसपी, एडीएम, सीओ सिटी और मजिस्ट्रेट आदि पीड़ित परिवार को सांत्वना देकर कार्रवाई करने का विश्वास देते रहे। मोहल्ले में अब भी पुलिस तैनात है, लेकिन स्थिति अब भी तनाव पूर्ण बनी हुई है। बताते हैं कि पुलिस ने जुएब ,फरहान और लब्बू को हिरासत में ले लिया है, जिनसे घटना से संबंधित पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply