ब्लूमिंगडेल के पास बीआरबी स्कूल की टीचर की चेन खींच कर भागे बाइक सवार

ब्लूमिंगडेल के पास बीआरबी स्कूल की टीचर की चेन खींच कर भागे बाइक सवार

बदायूं में अपराधी बेखौफ हैं, जो शहर में भी धमाल मचाये हुए हैं। अब एक शिक्षिका शिकार हुई है। बाइक सवार बदमाश शिक्षिका की चेन खींच कर आसानी से फरार हो गये। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है, लेकिन पुलिस अभी तक बदमाशों को पकड़ नहीं पाई है।

घटना ब्लूमिंगडेल स्कूल के पास की है, जहाँ से प्रोफेसर कॉलोनी निवासी बीआरबी स्कूल की शिक्षिका रीना वैश्य गुजर रही थीं, तभी बाइक सवार बदमाश उनके गले से चेन खींच कर आसानी से फरार हो गये। हालाँकि पीड़ित ने शोर भी मचाया और तत्काल डायल- 100 को भी सूचित किया गया, लेकिन न राह चलते लोग मदद कर पाये और न ही सूचना पर आई डायल- 100 पुलिस कुछ कर पाई, जिससे महिलाओं में दहशत नजर आ रही है।

घटना के बाद पीड़ित शिक्षिका ने सदर कोतवाली में जाकर शिकायत कर दी है, लेकिन पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है, जिसका सीधा लाभ बदमाशों को ही मिलेगा। बताते हैं कि बाइक पर दो बदमाश थे। यहाँ यह भी बता दें कि पिछले दिनों मधुवन कॉलोनी की एक महिला का बाइक सवार बदमाश पर्स छीन कर भाग गये थे, पुलिस ने उस घटना का भी मुकदमा दर्ज नहीं किया था और न ही बदमाशों को पुलिस पकड़ पाई है, जिससे बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। शाम को अधिकांश महिलायें सड़क पर टहलने निकलती हैं और बड़ी संख्या में महिलायें मन्दिर भी जाती हैं, जो चेन स्नेचिंग की वारदातों से सहम गई हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply