दलित वर्ग की कन्सलटेंट से अश्लील बातें करते हैं सीडीओ

दलित वर्ग की कन्सलटेंट से अश्लील बातें करते हैं सीडीओ
दलित वर्ग की कन्सलटेंट से अश्लील बातें करते हैं सीडीओ

दुनिया 21वीं सदी में पहुंच चुकी है और मनुष्य अन्य ग्रहों पर बसने के सपने देखते हुए प्रयास भी कर रहा है, लेकिन कुछ लोग आज भी ऐसे हैं, जो स्त्री के शरीर पर ही अटके हुए हैं, ऐसी मानसिक विकृति अज्ञानी आम आदमी में नजर आये, तो उसे भूल भी कह सकते हैं, पर स्तब्ध कर देने वाली बात यह है कि जिन के कंधों पर देश और समाज को आगे ले जाने का महत्वपूर्ण भार है, वे भी मानसिक रूप से दिवालिया नजर आ रहे हैं। विकृत मानसिकता के लोगों से धर्म, विज्ञान, राजनीति, शिक्षा सहित कोई क्षेत्र अछूता नहीं है। हाल-फिलहाल पीसीएस अफसर शंकर लाल त्रिपाठी चर्चा में है।

संभल जिले में मुख्य विकास अधिकारी के पद पर तैनात शंकर लाल त्रिपाठी पर आरोप है कि वह एक लड़की का यौन शोषण कर रहे हैं, उससे फोन पर अश्लील बातें करते हैं। आरोप जिला पंचायत राज विभाग में कंसलटेंट के पद पर तैनात लड़की ने लगाया है, उसका कहना है कि सीडीओ शंकर लाल त्रिपाठी उससे फोन पर अश्लील बातें करते हैं, जिससे वह तंग आ चुकी है।

पीड़ित ने उक्त सीडीओ द्वारा की कॉल रिकॉर्ड कर ली, जिसे वाट्सएप पर वायरल कर दिया गया है। पीड़ित ने रिकॉर्ड कॉल के साथ जिलाधिकारी और पंचायत राज विभाग के निदेशक, महिला आयोग की अध्यक्ष, अनुसूचित आयोग के अध्यक्ष को शिकायत प्रेषित कर कार्रवाई कराने की मांग की है, लेकिन अभी तक आरोपी सीडीओ शंकर लाल त्रिपाठी के विरुद्ध निलंबन तक की कार्रवाई नहीं की गई है।

सीडीओ शंकर लाल त्रिपाठी द्वारा पीड़ित से की गईं बातें सुनने के लिए क्लिक करें

Leave a Reply