रेल मंत्री के स्वागत को भाजपाईयों ने कब्जाया प्लेट फार्म

भाजपाइयों को प्लेट फार्म से बाहर जाने को कहते स्टेशन मास्टर।
भाजपाइयों को प्लेट फार्म से बाहर जाने को कहते स्टेशन मास्टर।

बदायूं में आज भाजपाईयों ने नियम-कानून की धज्जियां उड़ा दीं। रेलवे और संचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के आगमन पर भाजपाईयों ने रेलवे स्टेशन पर कब्जा कर लिया, जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। स्टेशन मास्टर और पुलिस बल बाहर निकालने का प्रयास करता रहा, लेकिन उनकी किसी भाजपाई ने नहीं सुनी।

बदायूं में सोमवार को मिशन कंपाउंड में भारतीय जनता युवा मोर्चा का युवा सम्मेलन आयोजित किया गया, जिसमें रेलवे और संचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा व संयोजक पंकज सिंह अतिथियों के रूप में उपस्थित रहे। सम्मेलन में सम्मिलित होने के लिए मनोज सिन्हा विशेष रेल द्वारा आये, इस दौरान भाजपाईयों ने रेलवे स्टेशन पर कब्जा कर लिया और बैंड-बाजे भी बजवाये। तमाम नेता और सैकड़ों कार्यकर्ता प्लेट फार्म पर जमा हो गये, जिससे यात्रियों को बैठने और खड़े होने तक की जगह नहीं रही।

नियमानुसार बिना प्लेट फार्म टिकट के कोई प्लेट फार्म पर जा भी नहीं सकता, लेकिन केंद्र में सरकार होने के दंभ में भाजपाईयों ने नियम को दरकिनार कर दिया, इस बीच स्टेशन मास्टर, जीआरपी और आरएएफ के जवान भाजपाईयों को प्लेट फार्म से हटाने का प्रयास करते रहे, लेकिन उनकी भी किसी ने नहीं सुनी। चौंकाने वाली बात यह है कि प्लेट फार्म पर जमे कार्यकर्ताओं से रेलवे राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने भी कुछ नहीं कहा। सवाल यह भी उठता है कि पार्टी के कार्यक्रम में रेलवे राज्यमंत्री मनोज सिन्हा विशेष रेल से क्यों आये?

प्लेट फार्म कब्जाने का दृश्य देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.