बच्चों को दूध, बिस्कुट, चना, अंडा, फल और युवाओं को नकदी देगी बसपा सरकार

अभिवादन स्वीकार करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती।

बदायूं में बहुजन समाज पार्टी द्वारा विशाल रैली आयोजित की गई, जिसमें बसपा सुप्रीमो मायावती ने बच्चों को दूध, बिस्कुट, चना, अंडा और फल देने एवं युवाओं को नकद रूपये देने का वादा करते हुए जमीन कब्जाने वालों को जेल भेजने का दावा किया, वहीं यह कह कर भय भी व्याप्त करने का प्रयास किया कि भाजपा आरक्षण समाप्त कर देगी। मायावती ने पुलिस को भी प्रभावित करने का प्रयास किया।

विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि सरकार आने पर बच्चों को फ्री में दूध, बिस्कुट, चना, अंडा और फल दिए जायेंगे और सबकी गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जायेगा। उन्होंने कहा पट्टों का कब्जा कर लिया गया है, जिन्हें अभियान चला कर मुक्त कराया जायेगा एवं कब्जाने वालों को जेल की सलाखों के पीछे भेजा जायेगा। उन्होंने कहा कि युवाओं को मोबाईल वगैरह देने की बजाये उनकी सरकार जरूरत के अनुसार युवाओं को नकद रूपये देगी।

उन्होंने भाजपा का डर भी दिखाया और कहा कि आरएसएस के एजेंडे के अनुसार भाजपा आरक्षण को समाप्त कर देगी, अथवा प्रभावहीन कर देगी। उन्होंने कांग्रेस और सपा पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि अब सपा परिवार भी आरक्षण समाप्त करने की भाषा बोलने लगा है। उन्होंने पुलिस को प्रभावित करने के लिए वादा किया कि सरकार आने पर बार्डर स्कीम को समाप्त कर दिया जायेगा।

सिनोद रहे नंबर- वन, भूपेंद्र और रिजवान फेल

बसपा सुप्रीमो मायावती की जनसभा में शहर के लोगों ने कोई रूचि नहीं दिखाई। शहर के लोग मायावती को देखने तक नहीं गये, वहीं दातागंज क्षेत्र से सर्वाधिक भीड़ आई, साथ ही दातागंज के बसपा प्रत्याशी सिनोद कुमार शाक्य “दीपू” का भाषण भी जोरदार रहा, जिसे उपस्थित लोगों ने जमकर सराहा। सहसवान के प्रत्याशी अरशद अली का सर्वाधिक बोर करने वाला भाषण रहा, जिससे उनकी जमकर फजीहत हो गई। भीड़ लाने में शेखूपुर क्षेत्र के प्रत्याशी रिजवान भी फेल रहे, जिससे कहा जाने लगा है कि भूपेंद्र सिंह “दददा” और रिजवान अब त्रिकोणीय संघर्ष की स्थिति भी नहीं बना पायेंगे, क्योंकि मायावती की जनसभा को लेकर इनका टैंपो हाई होने की संभावना जताई जा रही थी, पर मायावती के आने के बाद भी बदायूं और शेखूपुर क्षेत्र में हाथी थका सा नजर आ रहा है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

मायावती का भाषण सुनने के लिए वीडियो पर क्लिक करें





Leave a Reply

Your email address will not be published.